उर्वशी रौतेला बाथरूम फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, दिखाया इतना सिजलिंग अंदाज

उर्वशी रौतेला ने हमेशा ही अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई किया है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस इतने सिजलिंग अंदाज में दिखी हैं कि फैंस भी उनकी अदाएं देख हैरान हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2023, 08:35 PM IST
  • उर्वशी रौतेला के हॉट लुक ने उड़ाए होश
  • पिंक आउटफिट में कहर बरपा रहीं उर्वशी
उर्वशी रौतेला बाथरूम फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, दिखाया इतना सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके बावजूद एक्ट्रेस अपने अभिनय का खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. हालांकि, उर्वशी अक्सर ही लाइमलाइट में जरूर बनी रहती हैं. इसकी खास वजह से है उनका स्टाइलिश, हॉट और सिजलिंग अंदाज. एक्ट्रेस को हर लिबास में उनके दुनियाभर के चाहने वालों से पसंद किया है. अब एक बार फिर उर्वशी ने सबका ध्यान खींच लिया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं उर्वशी रौतेला

दरअसल, उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर हॉट फोटोशूट्स तक की झलक वह चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इस बार एक्ट्रेस बाथरूम में मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की बॉडी फिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

वायरल हुआ उर्वशी का लुक

उर्वशी ने इस फोटो को क्लिक करते हुए अपना आधा चेहरा ढका हुआ है. उन्होंने इस दौरान स्मोकी आई मेकअप किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उर्वशी ने एक हाथ में डायमंड ब्रेसलेट कैरी किया है. इस लुक में उर्वशी बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ये फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

दूसरी ओर उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही एल्विश यादव के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'स्कंदा', 'दिल है ग्रे' और 'ब्लैक रोज़' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: किरण को सबक सिखाने के लिए चंडी रूप धरेगी सवि, कहानी में आएगा ट्वीस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़