Urvashi Rautela Birthday: बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड का काटा केक, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा में हैं. वह यो यो हनी सिंह के साथ एक बार नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने 24 कैरेट गोल्ड का केक काटा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 04:58 PM IST
  • 30वां जन्मदिन मना रही हैं उर्वसी रौतेला
  • खास अंदाज में एक्ट्रेस ने मनाया बर्थडे
Urvashi Rautela Birthday: बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड का काटा केक, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली:Urvashi Rautela Birthday: बी-टाउन डीवा उर्वशी रौतेला कभी अपनी एक्सपेंसिव ड्रेस तो कभी भारी-भरकम फीस को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. फिल्मों की के कारण कम... उर्वशी का नाम उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहता है. हाल में वह अपने बर्थडे केक को लेकर चर्चा में हैं.

30 साल की हुईं एक्ट्रेस

25 फरवरी को उर्वशी रौतेला अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री ने हनी सिंह के साथ 'लव डोज 2' के सेट पर अपना जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में उन्होंने 24 कैरेट सोने के केक को काट कर लाइमलाइट लूटी. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

3 करोड़ का केक

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटो में अभिनेत्री को हनी के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देख सकते हैं. वह थ्री टियर 24 कैरेट रियल गोल्ड का केक काटती हुई दिख रही हैं. इस केक कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है. केक 3 करोड़ रुपए का है. बर्थडे पर उर्वशी लाल रंग की साइड कट ड्रेस कैरी की थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मोतियों वाले चोकर से पूरा किया था. 

एक्ट्रेस का खास कैप्शन

फोटोज शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, "लव डोज 2 के सेट पर जन्मदिन मनाया.  मेरी यात्रा की टेपेस्ट्री में हनी सिंह का धन्यवाद.  आपकी उपस्थिति मेरे लिए बेहद मायने रखती है. आपके अथक प्रयासों और मेरे लिए सच्ची चिंता ने मेरे करियर में एक शानदार जोड़ा है.

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़