उर्वशी रौतेला से हुई बड़ी चूक, इस एक्टर को बता दिया आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट के कारण मुसीबत में आ गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 02:29 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने पवन कल्याण को कहा CM
  • यूजर्स खूब उड़ा रहे हैं उर्वशी का मजाक
उर्वशी रौतेला से हुई बड़ी चूक, इस एक्टर को बता दिया आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर वह कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि यूजर्स ने उनका खूब मजाक बनाना शुरू कर दिया है. दरअसल, इस बार एक्ट्रेस ने गलती से साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया है.

फिल्म की एक्साइटमेंट में हुई Urvashi Rautela से गलत

उर्वशी ने हाल ही में पवन कल्याण के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की है. इसमें एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि पवन के साथ उनकी फिल्म 'ब्रो' 28 जुलाई को रिलीज हो रही है.

इस फोटो में पवन और उर्वशी के साथ एक्टर साई धर्म तेज भी नजर आ रहे हैं. इसी फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री लिख दिया है.

उर्वशी ने लिखा ऐसा ट्वीट

उर्वशी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पवन कल्याण के साथ फिल्म 'ब्रो: द अवतार' में स्क्रीन शेयर करके अच्छा लगा. फिल्म 28 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज हो रही है. इसकी कहानी एक ऐसे अड़ियल इंसान के बारे में है, जिसे मौत के बाद उसकी गलतियों को सुधारने का मौका मिलता है.'

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

अब उर्वशी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स ने एक्ट्रेस का मजाक बनाते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पीकर ट्वीट मत किया करो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह महिला वाकई नो ब्यूटी नो ब्रेट कंटेस्टेंट है.' इसी तरह के कई कमेंट्स में उर्वशी को खूब फटकार भी लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- प्रभास के फेसबुक पेज पर क्यों शेयर हुए ऐसे अजीब वीडियोज? सुपरस्टार ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़