उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Urfi Javed Insta Story: उर्फी जावेद के फॉलोअर्स तेजी से सोशल मीडिया पर बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी खूबसूरती की वजह बताई है. ऐसे में लोग उनकी इंस्टा स्टोरी को देख हैरान है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 08:19 AM IST
  • उर्फी जावेद खाती हैं ये खाना
  • रोजाना फॉलो करती हैं ये रूल
उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Urfi Javed Diet Plan: बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद अब किसी खास इंट्रे की मोहताज नहीं है. हर कोई उन्हें उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानता है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए रोजाना कोई न कोई खास तरह की ड्रेस शेयर करती हैं. ऐसे में ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं.

उर्फी ने बताया सेहत का राज

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी खूबसूरती का राज लोगों के बीच खोला है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर टमाटर और खीरा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखती हैं  कि मैं रोजाना कच्चे टमाटर और खीरे खाती हूं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फिटनेस और ग्लो के पीछे का राज क्या है.

शेयर की अपनी क्लासिक तस्वीरें

उर्फी जावेद ने इसके बाद अपनी दो बेहतरीन तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें उन्होंने डोरी से बना हुआ एक जाल वाला टॉप पहना था जो उनके शरीर के खास हिस्सों को कवर करते हुए दिख रहा था. साथ ही मिनी स्कर्ट के साथ इसे पेयर किया.

एक बार रिएलिटी शो में हैं उर्फी

सोशल मीडिया ने उर्फी जावेद को कितना बड़ा स्टार बना दिया है कि अब उन्हें Splitsvilla X4 में भी बुलाया गया. वहां वो न केवल लड़कियों को अपने हुस्न से टक्कर दे रही हैं बल्कि उनके प्यार के किस्से भी लोगों की जुबान पर हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि क्या उर्फी जावेद कशिश ठाकुर के साथ शो की विनर बन पाएंगी.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़