Viral Video: शाहरुख खान के लिए धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, सरेआम बोलीं- 'मुझे दूसरी बीवी बना लो'

Viral Video: किंग खान यानी शाहरुख खान पर तो दुनियाभर के महिलाएं फिदा है, लेकिन इस बार एक एक्ट्रेस ने शाहरुख के लिए ऐसी दीवानगी दिखाई कि उन्होंने सबके सामने कह दिया कि वह सुपरस्टार की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 02:29 PM IST
  • शाहरुख खान पर आया उर्फी जावेद का दिल
  • उर्फी ने सरेआम शाहरुख को प्रपोज किया है
Viral Video: शाहरुख खान के लिए धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, सरेआम बोलीं- 'मुझे दूसरी बीवी बना लो'

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर कौन फिदा नहीं हैं? अजी, लड़के तक उनके इतने दीवाने हैं कि एक झलक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, किंग खान के लिए लड़कियों की दीवानगी का तो अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. ऐसे में उनकी हाल में रिलीज हुई 'पठान' हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही हैं. फिल्म में उनकी अदाकारी से खुश लोग शाहरुख पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसी बीच अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किंग खान को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं.

Urfi Javed ने Shah Rukh Khan के लिए जाहिर किया इश्क

उर्फी को मुंबई के एक रेस्ट्रोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने एक्ट्रेस को घेर लिया और उनसे 'पठान' को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए. हालांकि, इस पर उर्फी कहती हैं, 'मैं इसे देखना चाहती हूं. मैं कल-परसों जाऊंगी.' इसके बाद उसने फिल्म को बॉयकॉट गैंग पर भी सवाल किए गए. इस पर उर्फी कहती है, 'मुझे बॉयकॉट कर दो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देख लो.'

उर्फी ने कही दूसरी बीवी बनने की बात

उर्फी ने आगे पूछा गया कि वह शाहरुख खान से क्या कहना चाहेंगी? यहां एक्ट्रेस ने बिना किसी झिझक के अपने दिल की बात कह दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उन्होंने कहा, 'शाहरुख मैं प्यार करती हूं. प्लीज मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो.' इसके बाद वहां मौजूद सभी लोह हंसने लगते हैं. अब उर्फी का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'पठान' ने मचाया खूब धमाल

दूसरी तरफ शाहरुख खान की 'पठान' की बात करें तो रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सिर्फ 2 ही दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में वह एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आ रहे हैं. इस बार एक्टर ने अपने एक्शन से लोगों को हैरान किया है.

ये भी पढ़ें- TRP List Week 3: 'अनुपमा' के लिए फिर दिखी दीवानगी, इन शोज ने भी मचाया खूब धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़