Splitsvilla X4: उर्फी जावेद की हुई डेटिंग रिएलिटी शो में एंट्री, बताया खुद को रोमांस की खान

Urfi Javed in Reallity Show: उर्फी जावेद अपने हुस्न का जलवा अब 'स्पलिट्सविला' में भी दिखाने वाली हैं. उनके 'बिग बॉस ओटीटी' में भले ही उतना कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन अब डेटिंग रिएलिटी शो में रोमांस का तड़का लगाने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 06:43 PM IST
  • उर्फी जावेद ही शो में धमाकेदार एंट्री
  • अपने परफेक्ट मैच की तलाश में बेताब
Splitsvilla X4: उर्फी जावेद की हुई डेटिंग रिएलिटी शो में एंट्री, बताया खुद को रोमांस की खान

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद रिएलिटी शो एमटीवी 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उर्फी, जो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में शो में भाग लेने के बारे में बात की.

पारस कलनावत को कर रही थीं डेट

उर्फी ने कहा कि वह काफी लंबे समय से डेटिंग रियलिटी शो की शौकीन रही हैं और 'रोमांटिक' होने के नाते अभिनेत्री इसका हिस्सा बनने को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं. वह 2017 में टीवी अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने रास्ते अलग कर लिए. हालांकि हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

शो पर आना पागलपन है

उन्होंने शो का हिस्सा बनने के बारे में कहा, "मैं एमटीवी 'स्प्लिट्सविला' को सदियों से फॉलो कर रही हूं, और इस प्रतिष्ठित डेटिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनना सिर्फ पागलपन है. यह शो एक आदर्श मैच खोजने के बारे में है. मैं एक कट्टर रोमांटिक हूं इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी."

शो में अर्जुन बिजलानी करेंगे होस्ट

'स्प्लिट्सविला एक्स4' को अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन होस्ट करने जा रहे हैं. जबकि पिछले सीजन को रणविजय सिंह और सनी द्वारा होस्ट किया जा रहा था, नए सीजन में अर्जुन रणविजय की जगह लेंगे. जय दुधाने और अदिति राजपूत ने शिवम शर्मा और पलक यादव को हराया और विजेता के रूप में उभरे. एमटीवी पर 12 नवंबर से 'स्प्लिट्सविला एक्स4' शुरू होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने हबी विराट कोहली को किया बर्थडे विश, पोस्ट देख सभी हुए लोट-पोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़