उर्फी जावेद ने अब बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा, पूछा-सामान तो ठीक है ना आपका!

Urfi Javed drunk asked Bigg Boss: उर्फी जावेद हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. उनकी कई वीडियोज ऐसी हैं जो सबके सामने हैं कुछ अभी भी लीक हो रही हैं. हाल ही में वो बिग बॉस से जा मिलीं और फिर बिग बॉस से कुछ खास बातें पूछीं. आप भी देखिए इस खास वीडियो में...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 09:52 AM IST
  • उर्फी जावेद ने किया ऐसा कांड
  • बिग बॉस की बस फटी रह गई आंखें
उर्फी जावेद ने अब बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा, पूछा-सामान तो ठीक है ना आपका!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को कोई नहीं रोक सकता. ये तो खुद उर्फी भी कहती हैं. वो बेबाक हैं औऱ बोल्ड हैं. उनके जवाब अच्छे-अच्छों की बोलती बंद कर देते हैं. हाल ही में उनकी मुलाकात बिग बॉस से हो गईं. ऐसे में बिग बॉस को उर्फी को हलके में आंना महंगा पड़ा. उर्फी ने तो बिग बॉस की बोलती ही बंद कर दी.

बिग बॉस को करेंगी डेट

बिग बॉस का ये वीडियो मान लीजिए ड्रंक हालत में है. उर्फी से बिग बॉस ने पूछा कि अगर हम कभी डेट पर गए तो क्या तुम मुझे पैप्स के लिए स्टाइल करोगी. उर्फी थोड़ा मुस्कुरा कर कहती हैं कि मैं आपको स्टाइल करूंगी बनि कपड़ों के.मैं आपको पहली बार बिना कपड़ों के ही देखना चाहती हूं. हम यहां से शुरू करते हैं और फिर हम देखेंगे कि इसके आगे क्या कर सकते हैं.

बिग बॉस हुए नर्वस

ये सुनते ही बिग बॉस की हवा टाइट हो जाती है और कहते हैं कि फिर तो बॉडी बनानी पड़ेगी. आज से जिम शुरू. इस पर उर्फी भी तपाक से कहती हैं कि बॉडी नहीं ये बताइए बाकि सामान तो ठीक है ना. वो देखना है मेन बिग बॉस का. फिर थोड़ी हिम्मत से पूछते हैं बिग बॉस कि इस सीजन आपकी नजर मेरे कमरे और सॉरी मेरे घर पर भी रहेगी क्या?

कौन बनेगा दिलों का राजा

उर्फी कहती हैं कि इस सीजन उनकी नजर बिग बॉस के घर पर रही. बिग बॉस उन्हें बेहद कमाल का लगा. एमसी स्टैन यानी शेमड़ को वो जीतते हुए देख रही हैं. वैसे बता दें कि वीडियो के आने से पहले ही सीजन खत्म हो गया है औऱ एमसी ट्रॉफी जीत भी गए. फिलहाल ये वीडियो हर जगह कहर ढा रही है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़