जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फिर चलाया हुस्न का जादू

जैस्मिन भसीन असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 04:11 PM IST
  • जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • जैस्मिन भसीन ने फिर दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक
जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद पंजाबी फिल्मों की ओर रुख करने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, कभी लुक्स, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से जैस्मिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. पर्दे पर बेशक दर्शकों ने उन्हें हमेशा काफी सिंपल-सोबर अवतार में देखा हो, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस अपने लुक्स के मामले में काफी बोल्ड रहती हैं.

जैस्मिन भसीन ने दिखाईं अदाएं

जैस्मिन अपने स्टाइलिश लुक का जादू फैंस पर चलाना कभी नहीं भूलतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी लाइफ की हर झलक वह फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर ही देती हैं. इस कारण जैस्मिन की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से जैस्मिन अपने नए फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में हैं. इस बार उनका लुक काफी बदला-बदला सा दिख रहा है.

जैस्मिन का लुक हुआ वायरल

ताजा तस्वीरों में जैस्मिन ब्राउन वन ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और साइड कट लॉन्ग स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

यहां वह कैमरे के सामने अपनी बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में जैस्मिन काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

जैस्मिन कई ऑफर साइन कर रही हैं

कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में देखा जा रहा है. इस फिल्म से उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इसके अलावा जैस्मिन को लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं.

ये भी पढे़ं- माहिरा शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कार में बैठ दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़