समुद्र किनारे बोल्ड हुईं आमना शरीफ, वन पीस ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से आमना ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 04:24 PM IST
  • आमना शरीफ सोशल मीडिया लवर हैं
  • नए शूट के कारण चर्चा में आईं आमना
समुद्र किनारे बोल्ड हुईं आमना शरीफ, वन पीस ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी शानदार अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आमना जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह हर दिन अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं आमना

आमना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में आमना की फैन फॉलोइंग भी तेजी से फैंस के बीच बढ़ती जा रही हैं, जो उनके हर नए अवतार के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से आमना ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

आमना ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आमना को ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई है. यहां वह समुद्र किनारे हुस्न का जादू बिखरती दिखाई दे रही हैं. 

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं आमना शरीफ

आमना अपनी खूबसूरती के दम पर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनके इस लुक पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. बता दें कि आमना इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं.

ये भी पढे़ं- 'आदिपुरुष' के VFX के ट्रोल पर कंपनी ने दी सफाई, बोली ये हमारा काम नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़