TRP List Week 23: इस सप्ताह दिखा बड़ा बदलाव, जानिए अब कहा हैं 'अनुपमा'

TRP List Week 23: 2022 के 23वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी रिलीज कर दी गई है. इस सप्ताह शोज में काफी फेर-बदल देखने को मिले है. कुछ नए शोज की भी टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 07:04 PM IST
  • 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' कमाल दिखा रहा है
  • 'अनुपमा' अब भी पहले पायदान पर बरकरार है
TRP List Week 23: इस सप्ताह दिखा बड़ा बदलाव, जानिए अब कहा हैं 'अनुपमा'

नई दिल्ली: नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने इस साल की 23वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार शोज के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिले हैं. टॉप-5 में जगह बनाने के लिए सभी शोज के बीच कांटे की ठक्कर देखने को मिली. पिछले सप्ताह ही इस लिस्ट में नए शो 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' से दस्तक दी है. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. तो चलिए ऐसे में जानते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड वाला यह शो शुरुआत से ही पहले पायदान पर बरकरार है. शो में कई नए कलाकारों की एंट्री हुई है. कुछ समय पहले ही अनुपमा और अनुज शादी के बंधन में बंधे हैं. अब इनकी जिंदगी में बरखा की एंट्री से उथल-पुथल मच गई है. हालांकि, शो में दिखाया जाने वाली यह ट्वीस्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और इसी कारण शो भी अपने पायदान पर बरकरार है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस सप्ताह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी की लिस्ट में काफी ऊंची छलांग लगाई है, जिसके बाद यह दूसरे पायदान पर आ पहुंचा है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के लीड रोल वाले इस शो में दिखाए जा रहे ट्रैक को आखिरकार दर्शकों का प्यार मिलने लगा है. हालांकि, मेकर्स को अब भी सावधानी से आगे बढ़ना होगा.

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery)

हाल ही में टेलीकास्ट हुआ शो 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' ने उम्मीद से अच्छी शुरुआत की है. अभी से इसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है. ऐसे में यह शो पिछले सप्ताह दूसरे पायदान पर पहुंच गया था. हालांकि, इस बार यह लिस्ट में चौथे नंबर पर है. फिलहाल मेकर्स को टॉप-5 में अपनी जगह बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaat Meiin)

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के लीड रोल वाला यह शो लंबे समय तक दूसरे स्थान पर रहने के बाद अब शो की टीआरपी में काफी गिरावट आने लगी हैं. इस सप्ताह यह सीधे चौथे पायदान पर आ गया है. ऐसे में अब मेकर्स को शो के ट्रैक पर काफी ध्यान देने की जरूर है. 

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

जी टीवी का यह शो इस सप्ताह भी 5वें स्थान पर है. शो में इन दिनों की ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स बेशक शो के साथ दर्शकों को बांधे रखने की पूरी कोशिश में हैं. हालांकि, इसकी टीआरपी कोई खास उछाल नहीं दिखाई दे रहा.

ये भी पढ़ें- Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी पर लगा चोरी का इल्जाम, क्या अब जाना पड़ेगा जेल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़