Animal Bold Scene: रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन पर तृप्ति डिमरी का खुलासा, बोलीं- 'कमरे में...'

Animal Bold Scene: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एनिमल की रिलीज के साथ ही खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया है. एनिमल से तृप्ति का सीन लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब एक्ट्रेस ने फिल्म के इस सीन को लेकर खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 07:59 PM IST
    • एनिमल में बोल्ड सीन पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी
    • एक्ट्रेस बोलीं 'उस वक्त कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद'
Animal Bold Scene: रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन पर तृप्ति डिमरी का खुलासा, बोलीं- 'कमरे में...'

नई दिल्ली: Animal Bold Scene: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. फिल्म के कलेक्शन के बीच रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माया गया इंटिमेट सीन भी काफी चर्चा में है. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं रणबीर के साथ सात तृप्ति डिमरी के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है.

फिल्म से वायरल हुआ इंटिमेट सीन 

'एनिमल' में जहां एक तरफ बॉबी देओल की खूब तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी ओर, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इंटिमेट सीन के लिए खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. फिल्म में तृप्ति डिमरी का एक रणबीर कपूर के साथ काफी इंटेंस इंटिमेट सीन है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल किया. 

तृप्ति डिमरी ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी 

बता दें कि तृप्ति ने 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाया है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे फिल्म के एक वीडियो में रणबीर, तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते और अपनी पत्नी रश्मिका मंदाना को धोखा देते नजर आ रहे हैं. तृप्ति डिमरी ने इंटरव्यू में कहा कि 'इस सीन को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. इन सब से मैं शुरू से परेशान हो गई थी क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे शायद ही कभी ट्रोलिंग का सामना किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लिए बुलबुल के रेप सीन्स करना ज्यादा चैलेंजिंग था. मुझे सेट पर सबने बहुत कंफर्टेबल रखा था. जब तक मुझे लग रहा है कि मैं सही कर रही हूं, मैं अच्छा काम करती रहूंगी. मैं एक्टिंग करती हूं और मेरे चॉइस का काम मुझे नहीं मिलेगा मुझे हर रोल अच्छे से करना है. 

रणबीर कपूर संग ऐसे सीन हुआ था शूट 

तृप्ति डिमरी ने आगे बताया कि एनिमल का इंटीमेट सीन शूट कैसे किया गया. एक्ट्रेस ने कहा कि शूटिंग के वक्त कमरे में सिर्फ चार लोग थे और हर 5 मिनट में उन्हें कम्फर्टेबल करने की कोशिश की जा रही थी. तृप्ति ने कहा, 'सेट पर सिर्फ चार लोग थे - मैं, रणबीर, संदीप और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी). हर पांच मिनट में वे मुझसे पूछ रहे थे, 'क्या तुम ठीक हो? क्या तुम्हें कुछ चाहिए? क्या आप कम्फर्टेबल हैं?' जब आपके आसपास के लोग आपको इतना सपोर्ट कर रहे होते हैं तो आपको बिल्कुल भी अजीब महसूस नहीं होता है.'

ये भी पढ़ें- Actor Ranjeet Bedi: बॉलीवुड के इस एक्टर को सच में विलेन समझते थे लोग, सालों बाद किया ये खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़