TMKOC: कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं दयाबेन! दिलीप जोशी का बयान आया सामने

TMKOC:  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दर्शक दिशा वकानी के शो पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच उन्हें थ्रोट कैंसर होने की खबरों ने फैन्स परेशान कर दिया है. वहीं इस खबर पर अब दिलीप जोशी का बयान सामने आया हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 02:01 PM IST
  • दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर!
  • शो में अवाज बदलना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा
TMKOC: कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं दयाबेन! दिलीप जोशी का बयान आया सामने

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  फेम दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको गले का कैंसर हुआ है. जिसकी वजह शो में उनकी अजीब तरह की आवाज निकालना बताई जा रही है. हालांकि दिशा या टीम की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है. वहीं अब इस खबर की सच्चाई दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने लोगों को बताई है.

कैंसर की खबरों ने चौंकाया

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दिशा को थ्रोट कैंसर हुआ है, इसीलिए वह शो पर वापसी नहीं करेंगी. इन खबरों से उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं.

कुछ वक्त पहले मीडिया से बातचीत में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि वह मां बनी हैं, बच्चे की देखभाल के लिए उन्होंने ब्रेक जारी रखा है, लेकिन शो नहीं छोड़ा था. असित ने कहा था, हमको उम्मीद थी कि दिशा लौटेंगी. 

दिलीप ने खबरों को बताया गलत

शो में दिशा वकानी यानी दयाबेन के पति बने दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल का कहना है कि हर बार किसी ऊटपटांग खबर को फैलाने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने कहा मुझे लगता है कि इसको बढ़ावा देने की जरूरत नहीं है. मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि ये सब अफवाह है, और इस पर ध्यान न दें. वहीं दिशा वकानी के फैंस को भी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.  एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं.

नहीं लौटेंगी दिशा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन लोगों का चहेता किरदार है. वहीं इस किरदार में लोग दिशा वकानी को ही देखना चाहते हैं. मेकर्स भी काफी समय से उन्हें वापस लाने की कोशिश कर रहे थे, प्रोड्यूसर असित मोदी बता चुके हैं कि दिशा की जगह कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा. दिशा लंबे वक्त से वह शो से गायब हैं.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth Vrat 2022: जब बॉलीवुड की इन पॉपुलर एक्ट्रेस ने करवा चौथ व्रत का उड़ाया मजाक, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़