टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल

Tiger Shroff Disha Patni: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी कुछ समय पहले ही एक दूसरे से अलग हुए थे. दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा था. लेकिन हाल में एक बार फिर दोनों को साथ स्पॉट किया गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 2, 2023, 02:10 PM IST
  • दिशा-टाइगर साथ हुए स्पॉट
  • दोनों को साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड
टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल

नई दिल्ली:Tiger Shroff Disha Patni: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के लाखों चाहने वाले हैं.  दिशा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अपनी लुक्स के अलावा दिशा पाटनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर से ब्रेकअप से लेकर लव अफेयर तक सुर्खियों में रहा. लेकिन हाल में एक बार फिर दोनों को साथ स्पॉट किया गया.

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ हुए स्पॉट

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का एक वीडियो सामने आया है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इस वीडियो में साथ दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों को साथ देख फैंस काफी खुश हैं. टाइगर और दिशा के एक बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं. दोनों अभी हाल ही मैं दिल्ली में आयोजित MFN इवेंट में पहुंचे थे. 

कृष्णा श्रॉफ भी हुई स्पॉट

इस इवेंट में टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी नजर आई हैं. इसके अलावा दोनों का एक वीडियो और सामने, जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों एक प्लेन में दिखाई दीं. वहीं दोनों साथ में मुंबई वापस भी लौटे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान टाइगर दिशा पाटनी के साथ दिखाई दिए. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का पेचअप हो गया है.

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं. टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं.  इस फिल्म को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं. टाइगर श्रॉफ कृति सेनन के साथ फिल्म गणपत में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- तारा सिंह से डरे रणबीर कपूर? 'Gadar 2' के चलते 'Animal' की रिलीज बढ़ाई आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़