टाइगर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, गोविंदा की फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

श्रद्धा कपूर काफी लंबे ब्रेक के बाद फिर से पर्दे पर आएंगी. आखिरी बार उन्हें प्रभास के अपॉजिट 'साहो' में देखा गया था. डेविड धवन की पुरानी फिल्म के रीमेक को लेकर टाइगर और श्रद्धा दोनों पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 08:54 AM IST
  • फिल्म में 'टाइगर' के साथ अक्षय कुमार भी होंगे
  • फिल्म को एक्टर जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं
टाइगर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, गोविंदा की फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतेने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिर एक बार पर्दे पर साथ में दिखेंगे. दोनों की जोड़ी लंबे समय बाद एक और फिल्म का रीमेक साथ में करने वाली है. आपको बता दें कि टाइगर और श्रद्धा को आखिरी बार साथ में 2016 में आई फिल्म बागी में देखा गया था. बागी साउथ की हिट फिल्म वर्षम का हिंदी रीमेक था. फिल्म ने पर्दे पर अच्छी कमाई की थी.

2023 में आएगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर और श्रद्धा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जो गोविंदा और अमिताभ की एक हिट फिल्म उसके रीमेक में नजर आने वाले हैं. फिल्म में टाइगर छोटे मियां तो अक्षय कुमार बड़े मियां के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है. साथ ही इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म का रीमेक

कुछ दिन पहले फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग रुकने की खबरें सामने आई थीं. वजह एक्टर्स द्वारा ज्यादा फीस की डिमांड बताई गई, लेकिन जैकी भगनानी ऐसी खबरों को अफवाह बताते रहे. 'बड़े मियां और छोटे मियां' फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा के करियर की जबरदस्त हिट थी. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था.

टाइगर का बिजी शेड्यूल

बता दें कि फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला है में व्यस्त हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है. साथ ही उनकी फिल्म गणपथ की भी शूटिंग जारी है. वहीं श्रद्धा काफी लंबे ब्रेक के बाद फिर से पर्दे पर आएंगी. आखिरी बार उन्हें प्रभास के अपॉजिट साहो में देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Birthday: जब मनीषा कोइराला के लिए एक ही गाने में जावेद अख्तर ने 21 उपमाएं लिख डालीं, गाना आज भी है सुपरहिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़