The Kerala Story Collection: जारी है फिल्म की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ रुपये से सिर्फ इतनी दूर

The Kerala Story Box Office Collection: 'द केरल स्टोरी' का कारोबार दूसरे सप्ताह में भी बढ़ता जा रहा है. तमाम विवादों के बीच फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन हर किसी को हैरान भी कर रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 13, 2023, 12:01 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' 100 से थोड़ी ही दूर है
  • अदा शर्मा को काफी पसंद किया गया
The Kerala Story Collection: जारी है फिल्म की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ रुपये से सिर्फ इतनी दूर

नई दिल्ली: सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को देशभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. जहां एक ओर इसे कुछ राज्यों में बैन किया गया है, तो कई जगहों पर फिल्म मुफ्त और टैक्स फ्री करके भी दिखाई जा रही है. तमाम विवादों के बीच भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. अब फिल्म 100 करोड़ रुपये के बहुत करीब पहुंच गई है.

The Kerala Story ने की इतनी कमाई

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'द केरल स्टोरी' के 8वें दिन के कारोबार की भी जानकारी दे दी है. उन्होंने बताया कि अपने दूसरे  शुक्रवार को फिल्म ने फिर शानदार कलेक्शन किया है. 8वें दिन फिल्म 12.23 करोड़ रुपये कमाए.

इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई 93.37 करोड़ रुपये पहुंच गई है. जितनी शानदार फिल्म की रफ्तार चल रही है, उसे देखकर तो यही कह सकते हैं कि दूसरे शनिवार के कारोबार में ही फिल्म आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर देगी.

फिल्म ने हर दिन किया इतना कारोबार

5 मई को रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' के अब तक के कारोबार की बात करें तो पहले शुक्रवार- 8.03 करोड़ रुपये कमाए. शनिवार- 11.22 करोड़, रविवार- 16.40 करोड़, सोमवार- 10.07 करोड़, मंगलवार-11.14 करोड़, बुधवार- 12 करोड़, गुरुवार- 12.50 करोड़, शुक्रवार- 12.23 करोड़ रुपये कमाई की. उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है.

फिल्म में उठाया गया गंभीर मुद्दा

गौरतलब है कि 'द केरल स्टोरी' में महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें ISIS जैसे आतंकी संगठन में शामिल कराए जाने की कहानी दिखाई गई है. इसी कारण देशभर में फिल्म पर काफी विवाद भी बना हुआ है. इसी कारण फिल्म कई राजनीतिक पार्टीयों के निशाने पर भी आ गई है.

2 राज्यों में बैन पर उठे सवाल

'द केरल स्टोरी' का पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में विरोध करते हुए इसे बैन कर दिया गया है. इस पर बीते शुक्रवार को अब फिल्म के निर्माताओं ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर करते हुए सवाल किया है कि अगर देशभर के बाकी राज्यों में फिल्म आराम से रिलीज की गई है, तो इसे इन 2 राज्यों में ही क्यों रिलीज नहीं होने दिया जा रहा है?

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Collection Day 7: सिर्फ एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंची फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़