The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री ने नई फिल्म का किया ऐलान, फैंस निर्देशक की जमकर कर रहे तारीफ

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files ) डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri ) ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. विवेक 'द वैक्सीन वॉर’ फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका पोस्टर रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 01:31 PM IST
  • 'द वैक्सीन वॉर' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म की अनाउंसमेंट की
The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री ने नई फिल्म का किया ऐलान, फैंस निर्देशक की जमकर कर रहे तारीफ

नई दिल्ली: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files )  डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) समय बाद एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ कमबैक कर रहे हैं. उन्होंने अपने एक और प्रोजक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. विवेक ने फाइनली अपनी अकमिंग फिल्म के टाइटल का खुलासा कर दिया है और एक पोस्टर भी शेयर किया है. विवेक अब ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) टाइटल से फिल्म बना रहे हैं, जिसके फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

विवेक की अपकमिंग फिल्म

विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट जारी किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अनाउंसमेंट: प्रेजेंटिंग 'द वैक्सीन वॉर' - एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिसे भारत ने लड़ी है और अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों से इस पर जीत भी हासिल की है. यह Independence Day, 2023 पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी. कृपया हमें आशीर्वाद दें.'

फैंस अनाउंसमेंट से खुश

विवेक की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. विवेक के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह सुपर डुपर हिट फिल्म होगी.

मैं अपने दोस्तों के साथ फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखूंगा.' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बिल्कुल काबिले तारीफ@vivekagnihotri सर.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इंडिया के जेम्स कैमरून एक और 250 करोड़ की फिल्म देंगे. राइट?

‘द कश्मीर फाइल्स’ ब्लॉकबस्टर फिल्म थी

 विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. ये फिल्म तकरीबन 15 करोड़ के बजट में बनी थी और इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस से 340 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था. कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी बयां करती इस फिल्म ने सभी को झकझोर कर रख दिया था.

ये भी पढ़ें- 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में कंगना रणौत से खफा दिखीं जया बच्चन, अभिषेक ने एक्ट्रेस को लगाया गले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़