The Broken News 2 Trailer: जयदीप अहलावत से बदला लेने के लिए तैयार हुईं श्रिया पिलगांवकर, दिखेगा दमदार अंदाज

The Broken News 2 Trailer: सोनाली बेंद्रे, श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत के लीड रोल वाली सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इस बार श्रिया को काफी दमदार अंदाज में देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 16, 2024, 06:52 PM IST
    • श्रिया का दिखेगा दमदार रोल
    • जयदीप को देंगी कड़ी टक्कर
The Broken News 2 Trailer: जयदीप अहलावत से बदला लेने के लिए तैयार हुईं श्रिया पिलगांवकर, दिखेगा दमदार अंदाज

The Broken News 2 Trailer: सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्र‍िया पिलगांवकर की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्‍यूज 2' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. ऐसे में इसके दूसरे भाग को लेकर बेसब्री से इंतजार हो रहा था, जो अब करीब 2 साल बाद खत्म होने जा रहा है. दूसरे सीजन के ट्रेलर में भी मीडिया कंपनियों के एक-दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ और निजी रंजिश देखने को मिलेगी. इस बार मजा और दोगुना होने वाला है, क्योंकि अब राधा भार्गव (श्रिया पिलगांवकर) को दीपांकर सान्याल (जयदीप अहलावत) से टक्कर लेने के लिए पूरी तरह से तैयार देखा जा रहा है.

दिलचस्प है 'द ब्रोकन न्‍यूज 2' का ट्रेलर

2 मिनट 26 सेकंड के इस ट्रेलर में जहां एक ओर खबरों को लेकर जबरदस्त टकराव देखने को मिल रहा है, वहीं, यह लड़ाई निजी जिंदगी में भी दिखाई देगी.

इस बार राधा को काफी दमदार रोल में देखा जा रहा है, जो एक बार जेल जाने के लिए बाद अब दीपांकर से बदला लेने के लिए बिल्कुल तैयार है. ऐसे में राधा का ये खतरनाक अंदाज काफी दिलचस्पी बढ़ा रहा है. सीरीज का इस ट्रेलर ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. हालांकि, अब देखना यह है कि सीरीज दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है.

सीरीज में दिखेंगे ये सितारे

विनय वाइकुल के निर्देशन में बनी 'द ब्रोकन न्‍यूज 2' की कहानी संबिल मिश्रा ने लिखी है. इसमें पत्रकारों की जिंदगी के उस संघर्ष और जिंदगी के पहलुओं का दिखाया गया है, जिनके बारे में शायद ही किसी को जानकारी हो. हालांकि, यह एक काल्पनिक कहानी है. सीरीज में इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, फैसल राशिद, संजीता भट्टाचार्य और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

3 मई को स्ट्रीम होगी सीरीज

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे ने 'द ब्रोकन न्‍यूज' से ही ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है. इस न्यूज ड्रामा में शानदार थ्रिलर और एक्शन भी देखने को मिलने वाला है. सोनाली, श्रिया और जयदीप तीनों ही इस सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब 'द ब्रोकन न्‍यूज 2' को जी5 पर 3 मई, 2024 को स्ट्रीम की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव में प्रचार करते दिए आमिर खान? एक्टर ने दर्ज करवाई FIR, जानिए क्या है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़