एक दूजे पर प्यार लुटाने के लिए फिर बेताब दिखे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, खुलेआम किया KISS

एक बार फिर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रोमांटिक वीडियो सनसनी फैला रहा है. डांस करते-करते अचानक करण ने तेजस्वी को होल्ड किया और जोर का किस कर दिया.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 14, 2023, 03:19 PM IST
  • करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को खुलेआम किया किस
  • रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर फैला रहा सनसनी
एक दूजे पर प्यार लुटाने के लिए फिर बेताब दिखे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, खुलेआम किया KISS

नई दिल्ली: Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Romantic Video: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा का रोमांटिक अंदाज एक बार फिर दुनिया के सामने धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के अनोखे अंदाज वाले वीडियोज छाए रहते हैं. दोनों के बीच प्यार लुटाने का सिलसिला तो यूं ही चलता रहता है. इस बीच एक धमाकेदार वीडियो फिर से इंटरनेट के तहलका मचा रहा है. इसमें करण किसी गाने पर डांस कर रहे थे, उनके साथ तेजस्वी भी नजर आ रही हैं. अचानक से करण तेजस्वी के काफी करीब आ जाते हैं और उन्हें डांस के बीच भरी महफिल में किस कर देते हैं.

 करण और तेजस्वी का किसिंग वीडियो

अक्सर इंटरनेट पर ये कपल अनोखे अंदाज में नजर आता है. आशिकी  2 के गाने 'तुम ही हो' पर करण और तेजस्वी बहुत ही पैशनेटली डांस करते दिख रहे हैं. दोनों ने काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं. हमेशा की तरह ये कपल इस वीडियो में भी काफी क्यूट लग रहा है. मगर वीडियो ने दर्शकों को उस वक्त हैरान कर दिया, जब करण ने तेजस्वी को अचानक किस कर लिया. आप भी वीडियो देखें..

कोजी होते दिखे तेजस्वी और करण 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों अचानक से मस्ती के मूड में आ जाते हैं. इसके बाद जैसे ही 'इसमें तेरा घाटा' गाना प्ले होता है, डांस करते करते अचानक से दोनों किस करने लगते हैं.

बिग बॉस में हुई थी मुलाकात 
आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता बिग बॉस के बाद ही शुरू हुआ था. पहले दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ गया. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन शादी कब होगी इसका इन्होंने अबतक खुलासा नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें:  Nysa Devgn Video: नाम बिगाड़ा तो आग बबूली हुईं अजय देवगन की बेटी, कहा- 'मेरा नाम नीसा है' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़