किसके कंधे पर सिर रखे नजर आईं तारा सुतारिया? लिखा, 'ये कैसी मुलाकात है जैसे सदियों से तुम मेरी जान हो...'

तारा सुतारिया अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना वहीं भूलतीं. इस बार उन्होंने मिस्ट्री मैन के साथ फोटो शेयर कर फैंस के बीच हलचल मचा दी है  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2023, 08:55 PM IST
    • तारा सुतारिया की फोटोज हुईं वायरल
    • किस शख्स के कंधे पर रखा तारा ने सिर
किसके कंधे पर सिर रखे नजर आईं तारा सुतारिया? लिखा, 'ये कैसी मुलाकात है जैसे सदियों से तुम मेरी जान हो...'

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपवी फिल्म 'अपूर्वा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. एक्ट्रेस को पहली बार इस फिल्म में एक अलग और खौफनाक अंदाज में देखा जा रहा है, फिल्म में उनका लुक देखने के बाद दर्शक 'अपूर्वा' के लिए भी काफी उत्साहित हो गए हैं.

मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं तारा सुतारिया

'अपूर्वा' के प्रमोशन के दौरान तारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. लगातार वह चाहने वालों के साथ अपने नए लुक्स भी शेयर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इस बार उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद काफी चर्चा शुरू हो गई हैं. इन फोटोज में तारा किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. अब इसी वजह से उनके फैंस के बीच बवाल मच गया है.

तारा ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

बता दें कि कुछ समय पहले ही तारा सुतारिया, आदर जैन से अलग हुई हैं. अब अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में तारा एक शख्स का हाथ थामें और उनके कंधे पर सिर पर रखकर खड़ी दिख रही हैं. इन तस्वीरों के अलावा तारा के कैप्शन ने भी सभी का ध्यान खींचा है. उन्होंने लिखा, 'ये कैसी मुलाकात है जैसे सदियों से तुम मेरी जान हो, अब कैसे मैं यह समझूं कितने अर्सों से तुम्हारा ही मुझे इंतजार है.'

शख्स को लेकर फैंस ने पूछे सवाल

गौरतलब है कि तारा के साथ नजर आने वाले इस शख्स का नाम प्रतीक है, जो पेशे से एक आर्टिस्ट हैं. तारा इनके साथ एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हैं. इसी का ऐलान करते हुए एक्ट्रेस ने प्रतीक के साथ फोटोज शेयर की हैं. हालांकि, ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उनसे प्रतीक को लेकर कई सवाल करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- पहली बार अपनी सेक्शुएलिटी पर करण जौहर ने किया ऐसा खुलासा, बोले- शाहरुख खान थे वो पहले शख्स...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़