तमिल हॉरर सीरीज़ 'द विलेज' का टीजर आया सामने, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

The Village: हॉरर सीरीज और फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए प्राइम वीडियो धमाकेदार सीरीज लेकर आ रहा है, जिसका नाम है 'द विलेज'.  ये वेब सीरीज नवंबर लास्ट में स्ट्रीम की जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 12:41 PM IST
  • 'द विलेज' का टीजर हुआ रिलीज
  • 24 नवंबर को प्राइम वीडियो पर सीरीज होगी स्ट्रीम
तमिल हॉरर सीरीज़ 'द विलेज' का टीजर आया सामने, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

नई दिल्ली:The Village: प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली तमिल हॉरर, ऑरिजिनल सीरीज़ 'द विलेज' के प्रीमियम की तारीख की घोषणा कर दी है.  लोगों को इसका बेसब्री से इंतज़ार था. मिलिंद राऊ के डायरेक्शन में बनी 'द विलेज' एक हॉरर सीरीज है, जो अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी, और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम के ग्राफिक हॉरर उपन्यास पर आधारित है.

टीजर हुआ रिलीज

शो का टीजर सामने आ गया है.  इस शो की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए बड़े ही कठिन मिशन पर निकलता है. स्टूडियो शक्ति प्रोडक्शंस के बैनर तले बी.एस. राधाकृष्णन द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज को मिलिंद राऊ, धीरज वैद्य और दीप्ति गोविंदराजन ने लिखा और क्रिएट किया है.

ये स्टार्स आएंगे नजर

इस सीरीज़ में लोकप्रिय तमिल अभिनेता आर्य मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मायन, पी.एन. सनी, मुथुकुमार के., कलैरानी एस.एस., जॉन कोक्कन, पूजा , वी. जयप्रकाश, अर्जुन चिदम्बरम, और थलाइवासल विजय जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी बेहद अहम किरदार निभाए हैं.

इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

द विलेज सीरीज़ 24 नवंबर को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर तमिल में प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसे तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब किया गया है. वहीं  इसके सबटाइटल अंग्रेजी में भी उपलब्ध हैं. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़