निर्देशक लोकेश रामचंद्रन ने की आत्महत्या, लंबे वक्त से पत्नी संग चल रहा था विवाद!

मशहुर तमिल टेलीविजन एक्टर और निर्देशक लोकेश राजेंद्रन (Lokesh Rajendran) ने आत्महत्या कर ली है. वो मजह 34 साल के थे. इस खबर के सामने आते ही फैंस सदमे में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 07:46 PM IST
  • मजह 34 साल के थे लोकेश राम चंद्रन
  • खबर के सामने आते ही समदे में हैं लोग
निर्देशक लोकेश रामचंद्रन ने की आत्महत्या, लंबे वक्त से पत्नी संग चल रहा था विवाद!

नई दिल्ली: तमिल सिनेमा के जाने-माने निर्देशक और टीवी एक्टर लोकेश राजेंद्रन (Lokesh Rajendran) ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने मजह 34 साल की उम्र में हमेशा-हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं. लोकेश ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी और वह देखते ही देखते इंडस्ट्री का चमकता चेहरा बन गए हैं. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले सदमे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले लंबे वक्त से लोकेश का पत्नी संग विवाद चल रहा था. 

नहीं रहे निर्देशक लोकेश राजेंद्रन 

रिपोर्ट्स के अनुसार, लोकेश शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी हैं. लोकेश के पिता ने कहा कि, 'लगभग एक महीने पहले मुझे पता चला था कि लोकेश और उनकी पत्नी के बीच में कुछ विवाद चल रहा था. चार दिन पहले ही उनकी पत्नी की ओर से तलाक के लिए कानूनी नोटिस आया था. वह इन्हीं सब चीजों से काफी परेशान था.'

लोकेश ने इस कारण की सुसाइड

लोकेश के पिता ने आगे कहा कि, 'मैंने उन्हें शुक्रवार को आखिरी बार देखा था. उसने कहा था कि उसको कुछ पैसे चाहिए और मैंने उसे दे दिए. इतना ही नहीं, लोकेश ने ये भी कहा था कि वह एक एडिटर के रूम में काम शुरू करने जा रहा है.' बता दें कि लोकेश राजेंद्रन ने 90 के दशक में तमिल टीवी पर आने वाली 'जी बूम पा' और 'मर्मदेसम' जैसी सीरियल के दम पर अपनी खास पहचान बनाई थी.

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, 'लोकेश ने पारिवारिक समस्यों के कारण रोजाना शराब पीना शुरू कर दिया था और उसे अक्सर चेन्नई मुफस्सिल बस टर्मिनस (सीएमबीटी) पर सोते हुए देखा जाता था.' एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि, 'मंगलवार को बस टर्मिनस पर कुछ लोगों ने देखा कि वह बेचैनी में था. उनमें से कुछ ने एम्बुलेंस के लिए 108 पर डायल किया और पुलिस को भी सूचना दी'. 

ये भी पढे़ं- Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट के बेबी शॉवर की पहली फोटो आई सामने, देसी अवतार में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़