तमन्ना भाटिया ने बॉसी लुक में गिराई हुस्न की बिजलियां, दिए ऐसे-ऐसे पोज

तमन्ना भाटिया का एक बार फिर से ग्लैमरस अंदाज कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें बॉसी अंदाज में देखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने इसमें भी अपनी सिजलिंग अदाओं का तड़का लगा दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 08:50 PM IST
  • तमन्ना भाटिया का दिखा सिजलिंग लुक
  • फैंस के बीच वायरल हुआ तमन्ना का लुक
तमन्ना भाटिया ने बॉसी लुक में गिराई हुस्न की बिजलियां, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों लगातार किसी न किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी फिल्मों को लेकर तो एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन कुछ समय से वह अपनी लव लाइफ की वजह से भी खबरों में हैं. हालांकि, फिलहाल तो एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. अब एक बार फिर से तमन्ना ने फैंस के साथ अपने नए लुक की शेयर कर दी है.

Tamannaah Bhatia ने बिखेरे जलवे

तमन्ना अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी करती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने भी देखने को मिल जाती है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बॉसी लुक नजर आ रहा है, जिसे उन्होंने ग्लैमरस अंदाज में कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

स्टनिंग दिख रही हैं तमन्ना भाटिया

तमन्ना ने इस फोटोशूट के लिए ऑफ व्हाइट शेड का ब्लेजर और ट्राउजर कैरी किया है. इसे उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने इस लुक में स्टाइल अंदाज का तड़का लगाने के लिए गोल्ड और व्हाइट पर्ल वाली हैवी ज्वेलरी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना ने इस दौरान मिनिमल ग्लॉसी मेकअप किया है. उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को सॉफ्ट कर्ल टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना भाटिया

दूसरी ओर तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'लस्ट स्टोरी 2' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'भोला शंकर', 'जेलर', 'बोले चूड़ियां', 'दैट इज महालक्ष्मी' और 'बांद्रा' जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग अंदाज में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने वेस्टर्न लिबास में लगाया इंडियन तड़का, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़