ये क्यूट सी दोनों बच्चियां हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस, छोटी वाली तो 40 सालों से कर रही है इंडस्ट्री पर राज

तस्वीर में ये क्यूट बच्ची बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं. दोनों बच्चियों ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की एक अलग छाप छोड़ी है. शर्त लगा लीजिए, इस तस्वीर को देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की आखिरी ये दोनों बच्ची कौन हैं?   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 09:14 PM IST
  • ये बच्चियां हैं हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस
  • सुपरहिट होने के बाद भी तब्बू ने नहीं की शादी
 ये क्यूट सी दोनों बच्चियां हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस, छोटी वाली तो 40 सालों से कर रही है इंडस्ट्री पर राज

नई दिल्ली: इस फोटो को देख आप बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि आखिर ये दो क्यूट सी बच्ची कौन हैं? बता दें कि आज के समय में यह दोनों बच्ची बी टाउन की सुपरस्टार हैं. दोनों ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों पर राज किया है. क्या अभी तक आप इन दोनों बच्ची को नहीं पहचान पाए. आइए हम आपको बता देते हैं कि यह बच्ची कौन हैं. ब्लैक टॉप और छोटे बालों में नजर आ रही है बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस तब्बू हैं. इनके साथ में उनकी बहन फराह नाज हैं. 

तब्बू और उनकी बड़ी बहन
इस फोटो में तब्बू (Tabu) अपनी बड़ी बहन फराह नाज के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि फराह भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यातीम, मरते दम तक, नसीब अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बता दें कि फराह नाज ने साल 1996 में एक्टर विंदु दारा सिंह के साथ शादी की थी लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने सुमीत सहगल से शादी की. 

शबाना आजमी की भतीजी हैं तब्बू
बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का जन्म 4 सितंबर 1971 में हैदराबाद की मुस्लिम परिवार में हुआ है. आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस शबाना आजमी की भतीजी हैं.  तब्बू बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

आज तक नहीं की शादी 
तब्बू का एक्टिंग करियर तो काफी अच्छा रहा है लेकिन उनकी लव लाइफ में काफी उतार चढ़ाव से भरी रही. 50 साल की उम्र में भी उन्होंने कभी शादी नहीं की. कई बार इंटरव्यू में उनकी शादी न करने के लिए सवाल किया है लेकिन एक्ट्रेस ने इसका सवाल का जवाब देना पसंद नहीं किया.  

इसे भी पढ़ेंः प्यार में दीवाने इन बॉलीवुड सितारों ने तोड़ी हर हद, कारनामे सुन रह जाएंगे दंग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़