Lalit Modi-Sushmita Sen Affair: सुष्मिता सेन को कहा जा रहा 'गोल्ड डिगर', अब एक्ट्रेस के समर्थन में उतरे ये सितारे

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी नई पोस्ट में अपनी हॉट एंड सैसी फोटो शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने पोस्ट के जरिए लोगों को मुंहतोड़ जबाव भी दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 04:56 PM IST
  • लोगों ने सुष्मिता को बताया 'गोल्ड डिगर'
  • एक्ट्रेस को मिला बॉलीवुड स्टार्स का साथ
Lalit Modi-Sushmita Sen Affair: सुष्मिता सेन को कहा जा रहा 'गोल्ड डिगर', अब एक्ट्रेस के समर्थन में उतरे ये सितारे

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से ललित मोदी संग अफेयर (Lalit Modi-Sushmita Sen Affair) के चलते खबरों में बनी हुई हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं, और उनका सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं उनपर तरह-तरह की गलत टिप्पणियां की जा रही हैं. लोग ने सुष्मिता सेन को 'गोल्ड डिगर' तक कह दिया हैं. इन सबके बीच सुष्मिता सेन के समर्थन में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आई हैं.

विक्रम भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

हाल में ही मीडिया से बात करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि सुष्मिता सेन गोल्ड डिगर नहीं बल्कि 'लव डिगर' हैं. किसी की पर्सनल लाइफ को अपना मनोरंजन कंटेंट नहीं बनाना चाहिए, पर यहां ऐसा ही होता आ रहा है.

जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की थी, तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. जब दीपिका-रणवीर, कटरीना विक्की की शादी हुई तभी ऐसा ही हुआ. यदि आप एक पब्लिक फिगर हैं, और कोई ऐसा निर्णय लेते हैं जो फैंस को अजीब लगता है, तो वह आपको ट्रोल करना शुरू कर देते हैं.

देसी गर्ल ने किया कमेंट

सुष्मिता सेन ने लोगों के उन्हें गोल्ड डिगर कहने पर मुंहतोड़ जबाव दिया. उन्होंने एक बड़ी सी पोस्ट लिखकर हेटर्स को करारा तमाचा मारा है. सुष्मिता की पोस्ट पर अब प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करके उनके लिए अपना सपोर्ट दिखाया है.

प्रियंका ने सुष्मिता की पोस्ट के कमेंट किया- 'Tell em queen!'. वहीं रणबीर सिंह, सोफी चौधरी पहले ही उन्हें अपना समर्थन दे चुके हैं.

एक्ट्रेस की पोस्ट हुई वायरल

सुश ने अपनी मालदीप विकेशन की एक फोटो शेयक करके एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा- कुछ बुद्धजीवी लोगों मेरे कैरेक्टर पर गहन चर्चा कर रहे हैं. उनकी नजर में मैं गोल्ड डिगर हूं,

पर मैं बताना चाहूंगी की मैं हमेशा सोने से ज्यादा हीरे को प्राथमिकता देती हूं.

ये भी पढ़ें- OTT Release This Week: 'घर वापसी' से लेकर 'द ग्रे मैन तक', इस हफ्ते लगेगा क्राइम और ड्राम सीरिज का मेला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़