Bobby Deol के 55वें जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, 'कांगुवा' से शेयर किया एक्टर ने भयानक लुक

Kanguva Bobby Deol look: बॉबी देओल ने अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर शनिवार 27 जनवरी को फैंसल को शानदार तोहफा दिया है. बॉबी देओल के जन्मदिन पर मेकर्स ने कंगुवा से एक्टर का पहला पोस्टर जारी किया है जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 01:51 PM IST
    • कंगुवा से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आउट
    • 'एनिमल' से भी खतरनाक है कंगुवा में बॉबी का रोल
Bobby Deol के 55वें जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, 'कांगुवा' से शेयर किया एक्टर ने भयानक लुक

नई दिल्ली: Kanguva Bobby Deol look: बॉबी देओल शनिवार 27 जनवरी को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'कांगुवा' के मेकर्स ने एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. पोस्टर में बॉबी देओल का क्रूर और खतरनाक लुक नजर आ रहा है. बॉबी देओल की 'कांगुवा' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वहीं 'कांगुवा' में बॉबी देओल फिल्म 'एनिमल' के बाद एक बार फिर विलेन के रोल में धमाका करने वाले हैं. सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कांगुवा' के मेकर्स ने बॉबी देओल का पोस्टर शेयर कर सभी को फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है.

कंगुवा से बॉबी देओल का खतरनाक पोस्टर रिलीज

बॉबी देओल, रणबीर कपूर के बाद अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' में विलेन बनकर हीरो सूर्या के छक्के छुड़ाने वाले हैं. आज (27 जनवरी) बॉबी देओल ने  55 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस खास मौके पर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म से बॉबी का पहला लुक जारी किया है. 'कांगुवा' में उधीरन कौन है. इस रहस्य से भी आखिरकार पर्दा उठ गया है. एक्टर के जन्मदिन पर मेकर्स ने खुलासा कर दिया है कि बॉबी देओल ही है जो 'शक्तिशाली' उधीरन की भूमिका निभाने वाले हैं. फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'एनिमल' के बाद एक बार फिर बॉबी देओल को विलेन के रोल में तहलका मचाते देखने वाले हैं.

एनिमल से भी ज्यादा खतरनाक होगा ‘कंगुवा’ में एक्टर का लुक

बॉबी देओल ने 'एनिमल' में अबरार हक के विलेन के किरदार में खूब सुर्खीयां बटोरी थी. फिल्म में उनके खूंखार लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए थे लेकिन अब ‘कंगुवा’ में एक्टर का और ज्यादा खतरनाक लुक सामने आ गया है. ऐसे में लग रहा है कि बॉबी ‘कंगुवा’ से अपने एनिमल के विलेन के किरदार को मात देने वाले हैं. पोस्टर काफी इंटेंस है जिसमें बॉबी काफी भयानक रूप में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बॉबी के लंबे बाल दिखाए गए हैं जिन पर सिंग भी लगे हैं. इसके साथ ही वे कईं औरतों से घिरे हुए दिख रहे हैं. उनकी चेस्ट पर हड्डियों से बनी एक शील्ड लगी है जिस पर खून भी दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों संग पहुंचे मुंबई, इंडिया में पहली बार करेंगे परफॉर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़