Gadar Sequel: 'पंप उखाड़ना और चिल्लाना', 'गदर' के तारा सिंह पर सनी देओल ने कह दी बड़ी बात

Gadar Sequel: सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वो 'गदर' के दूसरे भाग और अपने के दूसरे भाग को लेकर तैयारियां कर रहे हैं. इसी के साथ वो अपने किरदार तारा सिंह को लेकर भी लगातार बयान दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 06:50 PM IST
  • तारा सिंह को लेकर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया
  • 'गदर 2' में क्या दिख सकता है बदलाव
Gadar Sequel: 'पंप उखाड़ना और चिल्लाना', 'गदर' के तारा सिंह पर सनी देओल ने कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली: सनी देओल इन दिनों 'गदर एक प्रेम कथा' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. 2001 में बनी ये फिल्म अपने दौर की एक पीरियड ड्रामा थी और बेहद हिट रही. फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था और इसमें सनी देओल के अपोजिट अमीषा पटेल नजर आई थीं. सनी देओल का कहना कि इसका दूसरा पार्ट लेकर आना एक बड़ा चैलेंज है. इसके अलावा सनी ने तारा सिंह पर भी बात रखी.

अपने 2 का भी काम जारी

'गदर' के दूसरे पार्ट के अलावा सनी देओल 'अपने 2' में भी व्यस्त हैं. 'अपने 2' में सनी देओल अपने बेटे करण देओल के साथ नजर आएंगे. सनी के साथ उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी भी नजर आएंगे. अपने 2007 में आई थी इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर सनी का कहना है कि वो स्क्रीन पर वही इमोशंस लेकर आना चाहते हैं.

तारा सिंह पर कह गए जरूरी बात

इंटरव्यू में सनी देओल का कहना था कि गदर के तारा सिंह का काम केवल अपना शारीरिक बल दिखाना, पंप उखाड़ना और चिल्लाना नहीं था. ये एक फैमिली का संघर्ष था. 'गदर 2' को हम तभी आगे ले जाएंगे जब हमें लगेगा कि उसमें पहले भाग की तरह ही कोई जरूरी बात हो.

'गदर' के नाम कई रिकॉर्ड

दिवंगत एक्टर अमरीश पूरी की ऐतिहासिक एक्टिंग और कमाल के ड्रामा की बदौलत 2001 में 'गदर' ने तहलका मचा दिया. उस दौर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी 'गदर'. ऐसे में पहली फिल्म के दो दशक बाद दूसरा भाग आ रहा है. सभी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़