Sumbul Touqeer हुईं बिग बॉस पार्टी में स्पॉट, शिव ठाकरे के साथ की ट्विनिंग तो ट्विटर पर छाया ShivSum

सुंबुल तौकीर के पिता ने सही कहा था कि तुम किसी की कॉपी मत करो जो हो वही रहो. हुआ भी यही लेकिन सुंबुल काफी देर से गम समझ पाईं. फिलहाल सुंबुल के दीवानों की कमी नहीं है. ट्विटर पर लगातार सुंबुल तौकीर ट्रेड कर रही हैं. आप भी वजह जानकर चौंक जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 09:07 AM IST
  • सुंबुल तौकीर के दीवाने हुए लोग
  • अदा की करते रह गए तारीफ
Sumbul Touqeer हुईं बिग बॉस पार्टी में स्पॉट, शिव ठाकरे के साथ की ट्विनिंग तो ट्विटर पर छाया ShivSum

Bigg Boss 16 के हिट जाने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट छाए हुए हैं. जहां शालीन भनोट के पास एकता कपूर का सीरियल है. वहीं प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के पास एख बड़ी फिल्म का ऑफर. सबके क्यूट अब्दु रोजिक तो मुंबई में जल्द रेस्तरां खोलने वाले हैं. ऐसे में जीत की खुशी सेलिब्रेट करते हुए कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक पार्टी में साथ में नजर आ ही जाते हैं.

शिव और सुंबुल की जोड़ी

शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर को हाल ही में एक बिग बॉस पार्टी में साथ में स्पॉट किया गया. सुंबुल तौकीर ने जहां मरून रंग की बेहद प्यारी ड्रेस पहन रखी थी वहीं शिव ठाकरे भी सुंबुल के साथ मरून रंग में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा था और कैमरे के सामने पोज दे रहे थे. भीड़ भी सुंबुल-सुंबुल जप रही थी.

ट्विटर पर छाईं सुंबुल

दोनों को साथ में देख फैंस के चेहरे की खुशी भी दोगुनी हो गई. ट्विटर पर उनकी वीडियो को देख ShivSum ट्रेंड करने लगा. यहां तक की लोग कहने लगे कि बिग बॉस 16 की इकलौती pure बोंड शिव और सुंबुल की ही है. लोगों का ये भी कहना है कि ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं. भले ही शिव और सुंबुल ने शो नहीं जीता लेकिन एक बात तो साफ है कि लोगों का दिल उन्होंने जीत लिया है.

नंबर वन यारी है

बिग बॉस 16 क फिनाले वीक तक पहुंचे सुंबुल तौकीर और शिव को फैंस ने बहुत प्यार दिया. शिव ठाकरे की यारी और दिलदारी का तो हर कोई फैन है ही. शिव ठाकरे जहां रनर अप रहे वहीं एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम की. शिव ठाकरे दूसरों की खुशी में खुशरहने वाले आदमी हैं इसलिए लोग उन्हें और सुंबुल को इतना पसंद करती है.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़