Pawan Kalyan की फिल्म Cameraman Ganga to Rambabu हुई थिएटर्स में री-रिलीज, एक्साइटेड फैंस ने थिएटर्स में लगाई आग

Pawan Kalyan: सुपरस्टार पवन कल्याण की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'Cameraman Ganga to Rambabu' को एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज किया गया है. उनकी फिल्म को थिएटर में देखने आए फैंस ने आग जलाकर खूब हुड़दंग मचाया.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 07:19 PM IST
    • पवन कल्याण के फैंस ने पार की दीवानगी की हद
    • थिएटर में आग जलाकर मचाया साउथ स्टार के फैंस ने हुड़दंग
Pawan Kalyan की फिल्म Cameraman Ganga to Rambabu हुई थिएटर्स में री-रिलीज, एक्साइटेड फैंस ने थिएटर्स में लगाई आग

नई दिल्ली: Pawan Kalyan: सुपरस्टार पवन कल्याण की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'कैमरामैन गंगाथो रामबाबू' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को मशहूर डायरेक्ट पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया था और इसमें पवन कल्याण के साथ तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आई थीं. इस बीच पवन कल्याण स्टारर 'कैमरामैन गंगाथो रामबाबू' की दोबारा रिलीज नंदयाला में एक थिएटर मालिक के लिए महंगी पड़ गई. अपने पसंदीदा स्टार की दोबारा रिलीज का जश्न मनाने के लिए कुछ फैंस ने थिएटर के अंदर आग लगा दी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन कल्याण के फैंस ने थिएटर में आग जलाकर किया हुड़दंग

साउथ स्टार्स के लिए उनके फैंस की दीवानगी से हम सब भली भांति वाकिफ हैं. अब ऐसा ही एक नजारा पवन कल्याण की फिल्म 'कैमरामैन गंगाथो रामबाबू' की दोबारा रिलीज पर देखने को मिला. न्यूज एजेंसी एएनआई ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आंध्रप्रदेश में पवन कल्याण की फिल्म 'कैमरामैन गंगथो रामबाबू' की री-रिलीज पर, फैंस ने नंद्याला थिएटर के अंदर कागज के टुकड़े जलाए.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे थिएटर में चल रही पवन कल्याण की फिल्म के बीच में फैंस ने हाथों में प्लेकार्ट्स और कुछ कागज के जलते हुए टुकड़े पकड़े हुए हैं और वह अपनी सीट पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म रिलीज के दौरान भी हुआ था ऐसा हादसा 

ये पहली बार नहीं है,जब पवन कल्याण के फैंस ने कुछ इस तरह की हरकत की है. इससे पहले साल 2021 में भी जोगुलम्बा गडवाल में एक थिएटर में जब उनकी फिल्म को तकनीकी खराबी की वजह से बीच में रोका गया था, तो फैंस ने वहां पर तोड़फोड़ मचा दी थी. साल 2023 में कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जहां फैंस अपने पसंदीदा सितारे की फिल्म के रिलीज के वक्त थिएटर में पटाखे फोड़ते हुए नजर आए. इससे पहले सलमान खान की टाइगर 3 जब दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी, तो उनके फैंस ने थिएटर में ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए थे. जिसके बाद सलमान खान ने फैंस से ऐसा न करने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें-  Abhishek Malhan Roast: अभिषेक मल्हान ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की खिल्ली, वीडियो देख कॉमेडियन ने यूं दिया जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़