कैमरे में कैद हुआ रश्मिका मंदाना का ग्लैमरस लुक, ब्रालेट टॉप में ढाया कहर

रश्मिका मंदाना ने क्यूटनेस और सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. फैंस ने उनके हर अंदाज को खूब प्यार दिया है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 09:23 PM IST
  • रश्मिका मंदाना का स्टाइलिश लुक दिखा
  • रश्मिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
कैमरे में कैद हुआ रश्मिका मंदाना का ग्लैमरस लुक, ब्रालेट टॉप में ढाया कहर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) वैसे को कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन 'पुष्पा' की अपार सफलता के बाद जैसे उनकी फैन फॉलोइंग अचानक से दोगुनी हो गई है. आज उन्हें नेशनल क्रश माना जाता है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Rashmika Mandanna ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

रश्मिका ने अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं और क्यूटनेस का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं, लोगों को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपना हर अवतार फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं रश्मिका

लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को रेड कलर की कार्गो जीन्स और व्हाइट प्रिटेंड ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को स्मोकी आईलुक और ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. रश्मिका इस फोटोशूट के दौरान किसी लॉबी में खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने यहां अपना साइड पोज दिया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

रश्मिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी फिल्में भी हैं. जल्द ही वह 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास 'गुडबाय', 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन जाह्ववी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़