Jyothika: बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, इस एक्टर के साथ रोमांस फरमाती आएंगी नजर

Jyothika: ज्योतिका ने अपनी कमबैक फिल्म 'श्री' की शूटिंग खत्म कर ली है। अभिनेत्री ने अपेन इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार राव और फिल्म की टीम के साथ तस्वीर साझा कर एक भावुक नोट लिखा है।

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 04:45 PM IST
  • सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं ज्योतिका
  • साउथ की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में हैं शामिल
Jyothika: बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, इस एक्टर के साथ रोमांस फरमाती आएंगी नजर

नई दिल्ली: Jyothika: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस ज्योतिका जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक जा रही हैं. अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'श्री' की शूटिंग खत्म कर ली है. फिल्म में ज्योतिका राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है.

ज्योतिका का कमबैक

साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी. एक्ट्रेस की इस फोटो में राजकुमार राव और फिल्म की टीम दिखाई दे रही है. ज्योतिका ने फोटो के साथ एक पोस्ट भी साझा किया है. फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ज्योतिक साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

अभिनेत्री ने लिखा, 'मैंने श्री की शूटिंग पूरी कर ली है. भारी मन से अलिवदा कहना पड़ रहा है. मैंने अब तक जितने भी क्रू के साथ काम किया, ये सबसे अच्छे क्रू में से एक है. मुझे इस मीनिंगफुल सिनेमा का हिस्सा बनाने के लिए तुषार और निधि शुक्रिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyotika (@jyotika)

राज, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने मेरे लिए सम्मान की बात है. आपसे बहुत कुछ सीखा है और एक अभिनेता के रूप में जो मैं इस टीम से लेकर जा रही हूं वह है ग्रोथ.'

राजकुमार राव ने कहा 'थैंक्यू'

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर राजकुमार राव ने कमेंट किया है. राजकुमार ने लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद. आप बहुत शानदार कलाकार हैं. हम सब आपको याद करेंगे और इस खूबसूरत कहानी में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ इतना कुछ जोड़ने के लिए धन्यवाद. आपके साथ फिर से काम करने का इंतजार नहीं कर सकता.' बता दें कि ‘श्री’ दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. इस फिल्म में अलाया एफ और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें: The Crew: इस बॉलीवुड फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ! करीना, तब्बू और कृति सेनन का मिलेगा साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़