Sonu nigam: बॉलीवुड के इस फेमस सिंगर के बारे में सोनू निगम किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा वो आवाज बदल कर झूठ..

Sonu nigam: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले सोनू निगम के गायिकी के फैंस दीवाने हैं। उनके गानों की वहज से बड़ी से बड़ी फिल्म हिट हो जाती है. हाल ही में सिंगर ने एक इंटरव्यू में अनु मालिक को लेकर कई बड़ी बातें शेयर की हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2023, 11:38 PM IST
    • सोनू निगम ने अपने स्ट्रग्ग्लिंग के दिनों को किया याद
    • अनु मालिक के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे
Sonu nigam: बॉलीवुड के इस फेमस सिंगर के बारे में सोनू निगम किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा वो आवाज बदल कर झूठ..

नई दिल्ली: Sonu Nigam: अपना गानों के साथ साथ बयानबाजी के लिए मशहूर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने हालिया इंटरव्यू में अनु मालिक को लेकर चकाने वाले खुलासे किए हैं. सिंगर ने कहा मैं काम मांगने के लिए लोगों को फोन करता था. 

सोनू से क्यों झूठ बोलते थे अनु मालिक?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे  वो लोगों के आगे काम के लिए रिक्वेस्ट करते थे. सोनू ने अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात करते हुए बताया कि लाइफ में सक्सेस पाने के लिए हर किसी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. मेरी लाइफ में भी एक ऐसा वक्त था जब मैं घर से निकलर फोन बूथ जाता था और लोगों से काम मांगता था. इस दौरान अनु मलिक के साथ हुई एक बातचीत को याद करते हुए उन्होंने कहा कि, “ जब मैं अनु जी को फोन करता था वो उनके छोटे भाई अबू मलिक की आवाज निकालकर नाटक करते थे और अनु जी घर पर नहीं हैं. लेकिन मैं समझ जाता था कि ये वो ही हैं.''

ऑडिशन के लिए घंटों करना पड़ा था इंतजार 

इंटरव्यू में सोनू ने आगे बताया कि जब वो 18 के थे तब उन्होंने  का पहला ऑडिशन दिया था. सिंगर ने कहा कि, 'मैं 18 साल की उम्र में ऊषा खन्ना के ऑडिशन में गया था. उन्होंने मुझे सरगम ​​स्टूडियो में एक रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया था. जहां मैंने अलका याग्निक और कुमार शानू को गाते हुए देखा था. जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझसे बैठने को कहा लेकिन मैं खड़ा रहा. मैं वहां पर उस वक्त 7 घंटे तक खड़ा रहा. मैंने सोचा कि क्या होगा अगर दरवाजा खुल जाए और वो देख लें कि मैं बैठा हूं...नहीं, मैं खड़ा रहा क्योंकि मुझे लगा कि इससे उनपर अच्छा प्रभाव पड़ेगा..'सोनू निगम ने उस 7 घंटों को जीवन का एहम हिस्सा भी बताया.

14 की उम्र में हुई पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर ने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात अनु मालिक से 14 साल की उम्र में हुई थी. सोनू निगम ने अनु मलिक के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा था कि, 'पहले मुझे उनसे डर लगता था. जब मैं इंडस्ट्री में नया था तो वह मुझे बुली किया करते थे, क्योंकि वह मुझसे उम्र में बड़े थे और उनके पास काफी एक्सपीरयंस था.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, डिजाइनर ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़