Sonnalli Seygall Wedding Video: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बनीं दुल्हन, डॉगी के साथ की ग्रैंड एंट्री

Sonnalli Seygall Wedding Video: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बनीं दुल्हन, डॉगी के साथ की ग्रैंड एंट्री'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थीं. अब एक्ट्रेस की शादी से पहली फोटोज और वीडियो भी सामने आ चुकी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 03:30 PM IST
  • सोनाली सहगल ने रचाई शादी
  • करीबी दोस्तों को किया शामिल
Sonnalli Seygall Wedding Video: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बनीं दुल्हन, डॉगी के साथ की ग्रैंड एंट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) दुल्हन बन चुकी हैं. लंबे समय से वह बिजनेसमैन आशीष सजनानी को डेट कर रही थीं. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने आशीष के साथ अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया है. अब सोनाली का दुल्हन के लिबास में पहला लुक सामने आ चुका है. इस लुक में उनका एक वीडियो खूब वायरल होने लगा है. दुल्हन के रूप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूत दिख रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनाली सहगल

अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर सोनाली ने पाउडर पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर सिल्वर हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई थी. इसके साथ उन्होंने सिर पर एक मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनाली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और डायमंड की हैवी ज्वेलरी पहनी थी. दुल्हन बन एक्ट्रेस इतनी आकर्षित दिख रही हैं कि उन पर से नजरें ही नहीं हट पा रही हैं.

सोनाली ने ली खास एंट्री

सोनाली ने अपनी एंट्री भी काफी स्पेशल रखी. उन्होंने अपने डॉगी के साथ मंडप में एंट्री की, जिसे उन्होंने अपनी मैचिंग की ही पिंक ड्रेस पहना रखी थी.

वहीं, सोनाली की शादी में टीवी और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की. इस मौके पर एक्ट्रेस चाहत खन्ना, मंदिरा बेदी और करण वी ग्रोवर अपनी वाइफ के साथ पहुंचे.

गुपचुप शादी करना चाहती थीं सोनाली

सोनाली की शादी से अब कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मशहूर हस्तियों के साथ-साथ आम यूजर्स ने भी उन्हें जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली गुपचुप शादी करना चाहती थीं, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उनकी शादी की बात सामने आ गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़