नागार्जुन की फिल्म के लिए सोनल चौहान ने की खास तैयारी, दमदार रोल में आएंगी नजर

सोनल चौहान (Sonal Chauhan) इस समय नागार्जुन की फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म के लिए खास तैयारी भी कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 09:23 PM IST
  • सोनल चौहान का ट्रेनिंग वीडियो वायरल हो रहा है
  • सोनल अपने किरदार में पूरी तरह डूब जाती हैं
नागार्जुन की फिल्म के लिए सोनल चौहान ने की खास तैयारी, दमदार रोल में आएंगी नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने अपनी एक्टिंग का जादू हिंदी और साउथ सिनेमा दोनों में ही खूब देखने को मिला. हालांकि, उन्हें साउथ फिल्मों में खासतौर पर पसंद किया है. अब एक बार फिर से सोनल साउथ में ही धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्हें जल्द ही सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाने वाला है.

खास रोल के लिए तैयार हो रही हैं Sonal Chauhan

सोनल इस समय नागार्जुन के साथ 'द घोस्ट' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस एक इंटरपोल अधिकारी के रूप में दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सोनल एक सख्त पुलिस वाली प्रिया की भूमिका में दिखेंगी. इस किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ रही हैं. 

सोनल चौहान ले रही हैं खास ट्रेनिंग

फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए सोनल को खास ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है. इसके अलावा अभिनेत्री स्टंट के लिए अपनी फिटनेस पर भी काम कर रही हैं. सूत्रों का दावा है कि सोनल को अपनी तैयारी के दौरान चोटें भी आईं. हालांकि, इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा रहा है. सोनल की ट्रेनिंग का एक वीडियो अब सामने आया है और प्रशंसकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर रहा है.

पहली बार नागार्जुन के साथ दिखेंगी सोनल

बता दें कि 'द घोस्ट' अपनी घोषणा के बाद से अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. सोनल चौहान अपने करियर में पहली बार नागार्जुन के साथ नजर आएंगी और ट्रेलर में दोनों की झलक ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अवनीत कौर ने शॉर्ट स्कर्ट में दिखाया ग्लैमरस लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़