सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सोनाक्षी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 03:00 PM IST
  • सोनाक्षी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वह न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. ऐसे में आज सोनाक्षी इंडस्ट्री में काफी अलग पहचान रखती हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. 

सोनाक्षी फिर हुईं बोल्ड

हालांकि इन दिनों सोनाक्षी अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर भी हैं, और इसके जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. सोनाक्षी का इंस्टाग्राम पेज देखा जाए यह उनके स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है. अब सोनाक्षी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सोनाक्षी को ऑरेंज कलर का आउटफिट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर ओपन रखा है. सोनाक्षी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और फैंस को अपनी अदाओं से मदहोश करती दिखाई दे रही हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'डबल एक्स एल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढे़ं- नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़