वेडिंग कार्ड मिलते ही पूनम ढिल्लों ने दी सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को वॉर्निंग, बोलीं- 'वो बहुत...'

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर हर दिन एक नई खबर आ रही है. अब दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने कंफर्म किया है कि उन्हें शादी का कार्ड मिल गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2024, 11:38 AM IST
    • पूनम ढिल्लों ने लुटाया सोनाक्षी पर प्यार
    • पूनम ने जहीर इकबाल को दी चेतावनी
वेडिंग कार्ड मिलते ही पूनम ढिल्लों ने दी सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को वॉर्निंग, बोलीं- 'वो बहुत...'

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों पर हर दिन एक अपडेट आ रहा है. हालांकि, फिलहाल दोनों ही कलाकारों या इनके परिवारों की तरफ से इनके रिश्ते और शादी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन किसी ने इससे इनकार भी नहीं किया है. वहीं, खबर आ रही है कि फिल्मी सितारों को भी सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड भेजा जाने लगा है.

पूनम ढिल्लों को मिला वेडिंग कार्ड

पिछले ही दिनों सोनाक्षी-जहीर का एक ऑडियो वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हुआ था. इसमें दोनों कलाकारों की आवाज सुनने को मिल रही थी और यहां बताया जा रहा था कि दोनों 7 साल के रिलेशनशिप के बाद अब शादी करने जा रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर की शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को देखा जा सकता है. वहीं, एक कार्ड दिग्गज अदाकार पूनम ढिल्लों को भी पहुंचा है.

कपल के लिए खुश हैं पूनम

अब एक्ट्रेस ने सोनाक्षी-जहीर की शादी पर खुशी जताई है. हाल में इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए पूनम ढिल्लों ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उन्हें शादी का कार्ड मिल गया है. उन्होंने सोनाक्षी को बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया है. पूनम का कहना है, 'सोनाक्षी को ढेर सारी शुभकामनाएं. उन्होंने बहुत प्यारा इनविटेशन भेजा है. जब वो छोटी थी तब से मैं उन्हें जानती हूं.'

सोनाक्षी को दिया आशीर्वाद

पूनम ने आगे कहा, 'भगवान उसे बहुत खुश रखें. सोनाक्षी बहुत प्यारी बच्ची है. मैं उसकी खुशियों के लिए दुआ करूंगी.' वहीं, जहीर के लिए दिग्गज अदाकारा ने कहा, 'जहीर उसे बहुत खुश रखना है. वो बहुत प्यारी बच्ची है और हम सभी के लिए बहुत कीमती है.'

23 जून को है शादी

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बेशक दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर दुनिया के सामने मुहर न लगाई हो, लेकिन अक्सर इन्हें साथ वक्त बिताते देखा जाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर दोनों कई बार साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब सोनाक्षी और जहीर अब 23 जून, 2024 को मुंबई में ही शादी करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- SSR Death Anniversary: जब मूंगफली बेचने लगे थे सुशांत सिंह राजपूत, आर्थिक तंगी नहीं ये थी असली वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़