स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो, कहा- हां मैं पतली थी, ये याद दिलाने की जरूरत नहीं

Smriti Irani Old Video: स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपना 25 साल पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्मृति सैनिटरी पैड का विज्ञापन करते हुए नजर आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 05:15 PM IST
  • स्मृति ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • सैनिटरी पैड का किया था विज्ञापन
स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो, कहा- हां मैं पतली थी, ये याद दिलाने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली Smriti Irani Old Video:  एक्ट्रेस से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने एक सैनिटरी पैड कंपनी के लिए अपना 25 साल पुराना विज्ञापन साझा किया, जो मासिक धर्म स्वच्छता के महत्व पर प्रकाश डालता है और इससे जुड़ी वर्जनाओं को तोड़ता है.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया पुराना वीडियो 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने उस वक्त कहा था कि इस तरह की प्रोजेक्ट एक मॉडल के ग्लैमर बेस्ड करियर को खत्म कर सकता है. लेकिन स्मृति के लिए चीजें अलग तरह से निकलीं, जो वर्तमान में महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री हैं.
इंस्टाग्राम पर मंत्री ने पुराने विज्ञापन को साझा किया जिसमें वह सफेद कपड़ों में देखी जा सकती हैं. वह महिलाओं को पीरियड्स के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं.

25 साल पहले का वीडियो किया शेयर 
उसने लिखा: जब आपका अतीत आपको याद आता है. 25 साल पहले, किसी बड़ी कंपनी के लिए मेरा ये पहला विज्ञापन था. हालांकि, यह विषय फैंसी नहीं था. असल में ये एक ऐसा प्रोडक्ट था, कि कई लोग इस असाइनमेंट के खिलाफ थे क्योंकि ये एक सैनिटरी पैड का विज्ञापन था, चूंकि विज्ञापन में शामिल होने वाली मॉडल के लिए एक ग्लैमर आधारित करियर खत्म होना निश्चित था.

स्मृति ने कहा- मैं पतली थी
कैमरे के सामने अपना करियर शुरू करने के लिए मैं उत्सुक थी, मैंने हां कह दिया! आखिर मासिक धर्म स्वच्छता पर बातचीत वर्जित क्यों होनी चाहिए. तब से 'पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा: हां मैं पतली थी .ये याद दिलाने की जरूरत नहीं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: क्या श्वेता फिर बनेंगी पांड्या परिवार की बहू? शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़