कियारा आडवाणी से शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगे फेरे!

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ अपनी लव लाइफ और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार एक्टर ने फाइनली इन खबरों पर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह उनके फैंस भी थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 06:48 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा काफी सुर्खियों में हैं
  • सिद्धार्थ-कियारा की डेटिंग को लेकर खूब चर्चा है
कियारा आडवाणी से शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगे फेरे!

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार पर्दे पर फिल्म 'शेरशाह' में दिखाई दिए. इस दौरान ही इनकी डेटिंग की खबरें मीडिया में आने लगी थीं. वक्त के साथ ये खबरें और तेज हो गई हैं, लेकिन अब दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. हालांकि, इन दिनों खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इसी बीच अब एक एक्टर का एक ऐसा बयान सामने आया है कि सभी कंफ्यूज हो गए हैं.

Sidharth Malhotra ने दिया ऐसा जवाब

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनूं' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी सिलसिले में हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की खबरों पर भी खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपके बारे में एक अफवाह जिसे आप क्लियर करना चाहते हैं? इस पर सिद्धार्थ ने मुस्कुराते हुए जवाब में कहा, 'मैं इस साल शादी कर रहा हूं.' उनके इस जावब को सुनने के बाद उनके साथ मौजूद को-एक्टर रश्मिका मंदाना अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर आईं ये खबरें

अब सिद्धार्थ के इस जवाब ने सभी को कंफ्यूज कर दिया है. लोग जानने चाहते हैं कि क्या एक्टर ने अपनी शादी को कंफर्म किया है? दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल मई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरों की माने तो दोनों ने चंडीगढ़ में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया है. खैर, अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बात का खुलासा तो वक्त के साथ हो ही जाएगा.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं सिद्धार्थ और कियारा

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही वह 'मिशन मजनू' के अलावा फिल्म 'योद्धा' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी दिखाई देंगे. दूसरी ओर कियारा के भी अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. उनके पास इस समय 'आर सी 15' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्में कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- रवि दूबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, इतनी छोटी सी ट्यूब ड्रेस में कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़