सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत के बाद वायरल हुआ आखिरी पोस्ट, इन चीजों का किया था जिक्र

Siddhant Vir Suryavanshi Last Post: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 की उम्र में निधन हो गया. वहीं सोशल मीडिया पर उनका लास्ट पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 01:05 PM IST
  • सिद्धांत का 46 की उम्र में हुआ निधन
  • सिद्धांत का लास्ट पोस्ट हुआ वायरल
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत के बाद वायरल हुआ आखिरी पोस्ट, इन चीजों का किया था जिक्र

Siddhant Vir Suryavanshi Last Post: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो चुका है. जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया.  46 साल की उम्र में उनकी मौत की खबर बेहद शॉकिंग है. जो भी एक्टर को जानता है उनका कहना है कि वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है. 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का लास्ट पोस्ट 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत से फैंस और परिवार, दोस्त काफी दुखी हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जो कि अब वायरल हो रहा है. सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लखा- मेरी पसंदीदा जरूरी चीजे. हर दिन, कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां हूं. काम पर या घर पर. बता दें कि एक्टर का यह पोस्ट प्रमोसनल पोस्ट है, लेकिन उनके इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. 

इस सीरियल से मिला फेम 
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं.  सिद्धांत को फेम सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिला था. कसौटी जिंदगी की के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है. बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी मॉडल और एक्टर थे. 

सिद्धांत नहीं ये था असली नाम 
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लिया था. उनका नाम आनंद सूर्यवंशी था लेकिन उन्होंने नाम बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था. ऐसा माना जाता है कि उन्होंने अपनी प्रोफेशनल ग्रोथ के लिए अपने नाम में बदलाव किया था. 

इसे भी पढ़ें: Siddhant Vir Suryavanshi Biography: कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी? जानें परिवार समेत अनसुने किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़