Siddhant Vir Suryavanshi Biography: कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी? जानें परिवार समेत अनसुने किस्से

Who Was Siddhant Vir Suryavanshi: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है. आइए जानते हैं कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 04:29 PM IST
  • कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी
  • 46 साल की उम्र में हुई मौत
Siddhant Vir Suryavanshi Biography: कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी? जानें परिवार समेत अनसुने किस्से

Who Was Siddhant Vir Suryavanshi Wife: टीवी जगत के पॉपुलर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है. खबरों के अनुसार एक्टर जिम करते समय गिर गए थे.  एक्टर की सुपरहिट सीरियल में काम कर चुके हैं, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रहे, 46 साल की उम्र में उनकी मौत की खबर बेहद शॉकिंग है. आइए जानते हैं कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, करियर से लेकर शादी तक का सफरे कैसा था. 

19 साल की उम्र में शुरू किया करियर 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी मॉडल और एक्टर थे. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में थी. सिद्धांत को फेम सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिला है. इसके बाद सिद्धांत कई हिट सीरियल में काम कर चुके थे.

बदल चुके हैं अपना नाम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लिया था. उनका नाम आनंद सूर्यवंशी था लेकिन उन्होंने नाम बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था. 

साल 2017 में एलेसिया से की थी शादी 

एक्टर ने साल 2017 में एलेसिया से शादी की थी. एलेसिया भी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. एक्टर की एक बेटी और एक बेटा है. एक्टर की बेटी का नाम डीजा है. 

मुंबई में हुआ था जन्म 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी  का जन्म 15 दिसंबर 1975 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से की थी. बहुत ही कम उम्र में एक्टर ने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी. 

इसे भी पढ़ें:  बॉलीवुड छोड़ मनीषा कोइराला करेंगी चुनाव प्रचार, इस पार्टी में होंगी शामिल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़