VIDEO: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की खुल गई पोल, इस क्रिकेटर ने लगाई शादी पर मुहर!

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ने अब तक अपने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है, इनके रिश्ते की पुष्टि भी होने लगी है. अब एक क्रिकेट ने भी इनके रिश्ते को कंफर्म करते हुए शादी पर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 03:45 PM IST
    • सारा-शुभमन के रिश्ते की पुष्टि
    • इस क्रिकेटर ने दिया बयान
VIDEO: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की खुल गई पोल, इस क्रिकेटर ने लगाई शादी पर मुहर!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय अपनी  प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कुछ समय से शुभमन का नाम क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों ने अब तक एक इस रिश्ते का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है, लेकिन कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, ऐसा ही कुछ शुभमन और सारा के साथ भी होने लगा है.

सारा अली खान के बाद इन्होंने किया खुलासा

वक्त के साथ दोनों के रिश्तों पर खुलकर बातें भी होने लगी हैं. कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ दिन पहले ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में शुभमन के रिश्ते को कंफर्म किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shubsara.love

अब एक बार फिर से इनके रिश्ते की पुष्टि हो गई है. दरअसल, UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी ने शुभमन और सारा के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है.

चिराग ने लिया शुभमन का नाम

चिराग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक रिपोर्टर चिराग से पूछ रही है कि नेक्स्ट प्लेयर कौन होगा, जो शादी करने वाला है? इसके जवाब में चिराग ने तुरंत शुभमन गिल का नाम लिया. इसके बाद रिपोर्ट ने उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पूछा. चिराग ने बेझिझक कहा, 'सारा, सचिन तेंदुलकर की बेटी.' अब चिराग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

चिराग का वीडियो हुआ वायरल

चिराग के इस वीडियो और सारा अली खान के बयान को देखकर तो यही कहा सकता है कि शुभमन और सारा तेंदुलकर कितनी ही कोशिश क्यों न करें, लेकिन अब दोनों का रिश्ता सामने आने लगा है. वहीं, चिराग के वीडियो पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने एक के बाद एक मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, कई लोगों ने दोनों की निजता का भी ध्यान रखने को लेकर बात की है. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा होगा कि अगर सारा और गिल के रिश्ते के बारे में उन्हें ही बात करने का मौका दें.'

ये भी पढ़ें- Avinash sachdev: एल्विश यादव के बुरे वक्त पर अविनाश सचदेव ने ली चुटकी, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़