Shraddha kapoor trolled: श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, सोशल मीडिया पर क्यों होना पड़ा ट्रोल?

Shraddha kapoor trolled: श्रद्धा कपूर की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में लेम्बोर्गिनी गाड़ी खरीदी है और इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग ट्रोल कर रहे हैं 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2023, 07:50 PM IST
    • श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई गाड़ी
    • सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल
Shraddha kapoor trolled: श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, सोशल मीडिया पर क्यों होना पड़ा ट्रोल?

नई दिल्ली: Shraddha kapoor trolled: श्रद्धा कपूर वैसे तो मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिस करती हैं मगर इस बार एक्ट्रेस एक खास वजह से मीडिया की नजरों में आ गईं हैं. बता दें कि एक्ट्रेस कारों की काफी शौकीन हैं और उन्होंने अपने कलेक्शन में एक नई कार शामिल कर ली है. 

एक्ट्रेस ने खरीदी नई गाड़ी 

श्रद्धा कपूर ने अपने कर कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी को शामिल कर लिया है. शोरूम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा की उनकी नई कार के साथ फोटोज शेयर की है. श्रद्धा कपूर ने रेड कलर की लैम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ो में है. एक्ट्रेस ने कार 4.64 करोड़ रुपये से ज्यादा में खरीदी है. शोरूम ने न्यू लेम्बोर्गिनी के साथ श्रद्धा की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'कोई अजीब तरीका नहीं, श्रद्धा कपूर ने अभी एक ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है! भले ही वे बॉलीवुड की सबसे बड़े कलाकार नहीं रहीं लेकिन श्रद्धा कपूर उन कलाकारों में से एक हैं जो सबसे अलग दिखती हैं.'

सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल 

एक्ट्रेस की कर की खबरों के वायरल होती वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें क्लाइमेट एक्टिविस्ट होने के कारण ट्रोल करने लगे. दरअसल श्रद्धा कपूर ने साल 2019 में पर्यावरण के बचाव में स्टैंड लिया था. अब यूजर्स उन्हें इसी बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'सेलेक्टिव एक्टिविस्ट ऑफ एन्वायरमेंट' वहीं एक यूजर का कहना है कि 'श्रद्धा कपूर ने 4 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी खरीदी जो ईंधन पीती है और CO2 उगलती है. क्या यह वही श्रद्धा कपूर हैं जिन्होंने आरे जंगल में पेड़ों की कटाई का विरोध किया था?”

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट 

श्रद्धा कपूर आखरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं, फिल्म को काफी पसंद किया गया था. श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म तू झठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. अब एक्ट्रेस अपनी हॉरर-ड्रामा फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी. उनके साथ राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आत्महत्या करने जाएगी हरिणी, सवि पर गुस्सा होगी काकू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़