इस शर्त पर प्रभास के साथ दोबारा काम करेंगी Shradhha Kapoor, एक्ट्रेस ने फैंस के सवाल का दिया मजेदार जवाब

Shraddha Kapoor: स्त्री 2 एक्टर श्रद्धा कपूर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने सुपरस्टार प्रभास के साथ दोबारा काम करने के लिए बड़ी ही अटपटी शर्त रख दी हैं. एक्ट्रेस की बात सुनकर प्रभास भी हैरान होने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2024, 01:57 PM IST
  • प्रभास के साथ काम करने के लिए श्रद्धा ने रखी शर्त
  • एक्ट्रेस की बात सुनकर एक्टर हो सकते हैं हैरान
इस शर्त पर प्रभास के साथ दोबारा काम करेंगी Shradhha Kapoor,  एक्ट्रेस ने फैंस के सवाल का दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली:Shraddha Kapoor: 'बागी', 'एबीसीडी 2' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं.  फोटो में एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं. 
 श्रद्धा की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसी दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से प्रभास के साथ दोबारा काम करने को लेकर सवाल किया, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया है.

श्रद्धा ने शेयर की फोटोज

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस कॉटन की पिंक शर्ट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने शॉर्ट हेयर और नो मेकअप लुक रखा है. तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

फैन ने पूछा प्रभास को लेकर सवाल?

श्रद्धा की फोटोज पर प्रभास के एक फैन ने कमेंट करते हुए सवाल किया मैम, आप अगली बार प्रभास के साथ कब काम करोगी? इस सवाल का श्रद्धा ने बड़ा ही मजेदार आनंसर दिया.  श्रद्धा ने कहा कि जब प्रभास अपने घर से मेरे लिए खाने का टिफिन भेजेंगे. श्रद्धा कपूर और प्रभास फिल्म 'साहो' में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म साल 30 अगस्त, 2019 को रिलीज हुई थी.

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर की पिछली बार 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई दी थीं.  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था. श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

ये भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan Jaya Wedding Anniversary: शादी से पहले जब अमिताभ बच्चन ने जया के सामने रखी थी ये अटपटी शर्त, सुनकर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़