फैन ने पूछा Shraddha Kapoor से शादी कब करोगी? एक्ट्रेस बोलीं- 'पड़ोस वाली आंटी...'

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ खूब मस्ती करती नजर आती हैं. हाल ही में जब आस्क मी सेशन में एक फैन ने एक्ट्रेस शादी को लेकर सवाल किया तो श्रद्धा के जवाब ने उसकी बोलतीबंद कर दी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 5, 2023, 02:09 PM IST
  • श्रद्धा कपूर ने मचाया धमाल
  • फैंस के सवालों का दिया मजेदार जवाब
फैन ने पूछा Shraddha Kapoor से शादी कब करोगी? एक्ट्रेस बोलीं- 'पड़ोस वाली आंटी...'

नई दिल्ली:Shraddha Kapoor Viral Post: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. श्रद्धा को 83 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी देती रहती हैं. हाल ही में श्रद्धा ने एक पोस्ट में फैंस के सवालों के जवाब दिया, जो सभी का ध्यान खींच रहा है.

श्रद्धा कपूर ने दिया करारा जवाब

दरअसल श्रद्धा कपूर ने बीते दिन एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में वह पिंक कलर की शॉर्ट्स ड्रेस में दिख रही है. फोटो में एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की फनी स्माइल देखते ही बनती है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा-Big head-Big Brain. 

फैन ने किया सवाल

इस पोस्ट में एक फैन ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसके रिस्पॉन्स में श्रद्धा का जवाब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैन ने पूछा- मैरिज कब करोगी? इसके रिप्लाई में उन्होंने कहा,'पड़ोस वाली आंटी रियल आईडी से सामने आओ.' श्रद्धा का ये जवाब फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

वहीं एक यूजर ने लिखा- पड़ोस वाली आंटी आपको शादी के लिए क्यों पूछ रही है?   

इन फिल्मों में आएंगी नजर

श्रद्धा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था. फैंस ने फिल्म को खूब प्यार दिया था. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आए थे. अब श्रद्धा को स्त्री 2 से मनोरंजन करती दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें: पैप्स के लिए भड़कती जया बच्चन को लेकर नातिन Navya Naveli Nanda ने कही ये बड़ी बात, नानी की शेयर की फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़