टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में हुईं बोल्ड, दिखाया सेक्सी लुक

'कुंडली भाग्य' की बोल्ड अदाएं इन दिनों सभी को हैरान कर रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के हॉट लुक्स देखने को मिल रहे हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 28, 2023, 09:28 PM IST
  • श्रद्धा आर्या ने दिखाया हॉट लुक
  • व्हाइट ड्रेस में ढा रही हैं कहर
टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में हुईं बोल्ड, दिखाया सेक्सी लुक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपनी एक्टिंग के साथ फैशन सेंस और स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीता है. खासतौर पर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से श्रद्धा का हॉट अवतार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

Shraddha Arya ने दिखाई अदाएं

श्रद्धा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के अक्सर ग्लैमरस लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

लेटेस्ट फोटोज में श्रद्धा मालदीव में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. यहां वह व्हाइट कलर की थाई हाई स्लिट डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं श्रद्धा आर्या

श्रद्धा यहां घोसले जैसे बने एक बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वहीं, उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बांधी हुई हैं. इस लुक में श्रद्धा काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. फैंस तो उन्हें देखते ही रह गए हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

सादे लिबास में दिखती हैं श्रद्धा

श्रद्धा आर्या को अब तक पर्दे पर संस्कारी बहू या बेटी के रोल्स में बहुत सादे लिबास में देखा गया है. ऐसे में उन्हें बोल्ड अंदाज में देखना फैंस को काफी हैरान कर रहा है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, मां लक्ष्मी का नेकलेस पहनना पड़ गया भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़