शिवांगी जोशी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

शिवांगी जोशी अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अक्सर उनका स्टाइलिश और सिजलिंग लुक देखने को मिलता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अदाएं दिखाते हुए अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 09:09 PM IST
  • शिवांगी जोशी के सिजलिंग लुक ने खींचा ध्यान
  • शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
शिवांगी जोशी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का जीता है. उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है कि आज एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान मिल चुकी है. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Shivangi Joshi का दिखा स्टाइलिश लुक

शिवांगी पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. खासतौर पर एक्ट्रेस अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच रही हैं. इन दिनों शिवांगी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट्स के कारण सुर्खियों में हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह हॉट दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही है शिवांगी जोशी

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शिवांगी ने ब्लू सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों की लंबी चोटी बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए हैं.

शिवांगी जोशी अक्सर नए लुक्स में आती हैं नजर

गौरतलब है कि शिवांगी जोशी को पिछली बार 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा गया था. कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. इसके अलावा वह फोटोशूट्स से भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. फैंस उनके नए अंदाज देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की बेटी ने बोल्ड फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाई ऐसी सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़