फिर नए अंदाज में टीवी पर धमाल मचाने आ रही हैं शिल्पा शिंदे, कभी 'अंगूरी भाभी' बन जीता था दिल

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. एक्ट्रेस पॉपुलर रियलटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 02:33 PM IST
  • Jhalak Dikhhla Jaa10 में नजर आ सकती हैं शिल्पा शिंदे
  • हिना खान और निया शर्मा भी बनेंगी शो का हिस्सा
फिर नए अंदाज में टीवी पर धमाल मचाने आ रही हैं शिल्पा शिंदे, कभी 'अंगूरी भाभी' बन जीता था दिल

नई दिल्ली: डांस रियलिटी टीवी शो 'Jhalak Dikhhla Jaa' काफी लंबे गैप के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहा है. सेलेब्रिटी डांस शो का ये 10वां सीजन होगा. मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. शो में छोटे पर्दे की कई नामी हस्तियां नजर आने वाली हैं. वहीं खबर है कि इस शो में शिल्पा शिंदे भी अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

शो में एक्स अंगूरी भाभी की एंट्री

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस' सीजन 11 की विजेता शिल्पा 'झलक दिखला जा 10' में डांस का जलवा दिखाती नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस टीवी के शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर चुकीं हैं.

अब काफी लंबे वक्त के बाद वह इस डांस शो में दिखाई दे सकती हैं.

स्क्रीन से गायब हैं शिल्पा शिंदे

रियलिटी टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे का आना फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर होगी. कुछ विवादों के बाद जब उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं' शो छोड़ा तो उनके करियर पर ताला लग गया था. जिसके बाद उनके डूबते करियर को बिग-बॉस का सहारा मिला और उनका जादू फिर चल गया.

लेकिन बिग बॉस विनर बनने के बाद भी वह टीवी पर ज्यादा नजर नहीं आई. पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

शो को माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही करेंगे जज

इस डांस को डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करने वाले हैं. इन दो हसिनाओं के साथ करण जौहर भी नजर आएंगे. बता दें कि इस शो को पहले काजोल को ऑफर किया गया था, लेकिन काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने फिर एक बार माधुरी दीक्षित को शो का हिस्सा बना लिया है. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने द्रौपदी मुर्मू से लेकर इन राजनेताओं की अनदेखी फोटो की शेयर, बोलीं-'यकीन नहीं होता कि ये हमारे...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़