टूटे हुए पैर के साथ शिल्पा शेट्टी कर रही हैं ये काम, फैंस को दिया खास संदेश

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी इन दिनों पैर की चोट को लेकर चर्चा में बनी हैं. दरअसल रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्टर हो गया था. वहीं एक्ट्रेस अपने अपनी चोट को दरकिनार कर काम करने की ठानी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 08:08 PM IST
  • पैर में चोट के बाद भी शिल्पा कर रही हैं ये काम
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज
टूटे हुए पैर के साथ शिल्पा शेट्टी कर रही हैं ये काम, फैंस को दिया खास संदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' ( Indian Police Force)में नजर आएंगी. वेब शो की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते समय एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्टर हो गया था. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी थी. उन्होंने अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वह अस्पताल में नजर आई थी. बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों वेब सीरीज की शूटिंग नहीं कर रही हैं. लेकिन वह खाली भी नहीं बैंठी हैं. उनकी पैर की चोट ने उनका मनोबल गिरने नहीं दिया है. 

शेयर किया मोटिवेशनल मैसेज 
शिल्पा शेट्टी इन दिनों पैर की चोट की वजह से वेब सीरीज की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस खाली न बैठने की ठानी है. उन्होंने चोट के दौरान भी योग किया है साथ ही योग करने के लिए अपने फैंस को जागरुक किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर काफी मोटिवेशनल मैसेज शेयर किया है. 

पैर फ्रैक्चर के बाद भी शिल्पा ने ठाना ये काम 
शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए अपनी फोटो शेयर कर लिखा है कि "जहां तक मुझे याद है, मैं बिना रुके काम कर रही थी. इसलिए, छह सप्ताह के लिए शूटिंग से बाहर रहने का विचार मेरे लिए बहुत अलग है.  मुझे पता है कि मैं बेकार नहीं बैठूंगी. मुझे पता है कि मैं एक बाधा को काम करने से रोकने नहीं दूंगी. किसी भी चीज को आपको हतोत्साहित न करने दें. अपने लक्ष्यों पर काम करने के लिए खुद को तैयार करें, और फिर जादू देखें!"

इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज में आएंगी नजर 
शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने काम को लेकर काफी एक्टिव हैं. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब-सीरीज में एक्शन करते हुए नजर आएंगी. इस सीरीज में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर लीड रोल में नजर आएंगे. शिल्पा और सिद्धार्थ की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  शहनाज गिल को सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिला अपना प्यार, इस हैंडसम टीवी होस्ट को कर रही हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़