22 दिनों से लापता हैं शेखर सुमन के जीजा, चिंता में बहन का हुआ बुरा हाल

शेखर सुमन के जीजा पिछले 22 दिनों से लापता हैं. ऐसे में उनकी बहन का अब रो-रोकर बुरा हो गया है. अब एक्टर का कहना है कि वह इस मामले में CBI जांच चाहते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2023, 08:51 PM IST
  • 22 दिनों से लापता है संजय कुमार
  • CBI जांच चाहते हैं शेखर सुमन
22 दिनों से लापता हैं शेखर सुमन के जीजा, चिंता में बहन का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट शेखर सुमन (Shekhar Suman) के परिवार को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, एक्टर के बहनोई और उनकी बहन सलोनी कुमारी के पति डॉक्टर संजय कुमार पिछले 22 दिनों से लापता है. ऐसे में संजय की चिंता में उनके परिवार का हाल बुरा हो चुका है. खासतौर पर उनकी पत्नी सलोनी का रो-रोकर बेहाल हैं.

CBI से लगाई मदद की गुहार

शेखर सुमन अब बहन का दर्द नहीं देख पा रहे हैं और ऐसे में उन्होंने अब CBI से मदद की गुहार लगाई है. बता दें कि शेखर सुमन के जीजा नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं और पिछले 22 दिनों से उनका कोई अपा-पता नहीं है. पुलिस 22 दिनों से उनकी खोजबीन कर रही है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया है.

22 दिनों से पुलिस को नहीं मिला क्लू

शेखर सुमन ने अब मीडिया से बात करते हुए पुलिस की जांच पर सवाल खडे़ कर दिए हैं. इस मामले में वह शेखर और उनका परिवार CBI जांच चाहता है. शेखर ने बताया कि पिछले 22 दिनों से पुलिस उनके जीजा को ढूंढ रही है, लेकिन अब तक उनके हाथ कोई क्लू नहीं लगा है.

CBI के अलाव नहीं दिख रहा रास्ता

शेखर सुमन ने कहा, 'हमारे पास पटना पुलिस की जांच के अलावा और कोई रास्ता नहीं है. पुलिस कहना है कि वह सबसे बेहतर काम कर रही हैं, लेकिन कोई आदमी किसी ब्रिज से गायब हो जाता है और 22 दिनो तक उसका कुछ पता नहीं चलता, इस बात कोई कैसे पचा पाएगा. अब तक इस मामले से जुड़ा कोई तो सुराग मिलना चाहिए था.'

1 मार्च को दिखे थे संजय कुमार

खबरों की माने तो कहा जा रहा कि डॉक्टर संजय को पिछली बार 1 मार्च की शाम को करीब 7:30 बजे पटना के गांधी सेतु बृज पर देखा गया थे. तभी से उनके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. दूसरी ओर शेखर सुमन का कहना है कि सबसे बड़ी लापरवाही है कि उस जगह पर कोई CCTV कैमरा मौजूद नहीं है. अगर वहां कैमरे होते तो आसानी से पता लगाया जा सकता था कि आखिर ओवरब्रिज पर संजय के साथ क्या हुआ है.

आत्महत्या नहीं कर सकते जीजा- शेखर

शेखर सुमन का कहा कि उनके जीजा संजय कुमार बहुत सिंपल और सीधे-सादे शख्स हैं. उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी और न ही ऐसी कोई परेशानी थी जिसकी वजह से इस बात पर शक किया जाए कि उन्होंने खुदकुशी जैसा गंभीर कदम उठाया होगा.

बहन का रो-रोकर बुरा हाल

शेखर सुमन ने अपनी बहन सलोनी का हाल बताते हुए कहा है कि उनकी हालत बेहद खराब है. उसका रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. इस दौरान खुद शेखर भी काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'मेरी बहन सिर्फ एक ही बात कह रही है कि मेरे पति को वापस ले  आओ.' एक्टर ने बताया कि इस मामले में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम से मिलकर भी मदद की गुहार लगाई है, ताकि वह जल्द ही जांच CBI के हाथों में सौंप दें.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt को लेकर ऐश्वर्या राय ने कही बड़ी बात, पुराने वीडियो पर अब हो रहीं ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़