शादी के 9 साल बाद भी मां नहीं बन पाईं शेफाली जरीवाल, 40 की उम्र में उठाया ये कदम

Shefali Jariwala wants a kid: शेफाली जरीवाला की शादी 2014 में पराग से हुई. उससे पहले शेफाली ने अपने पहले पति को तलाक दिया. अपनी शादी के बाद 9 साल पूरे करने वाली शेफाली काफी समय से बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं लेकिन अब वो हताश हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 05:06 PM IST
  • शेफाली जरीवाला ने की इच्छा जाहिर
  • वो जल्द बनना चाहती हैं मां
शादी के 9 साल बाद भी मां नहीं बन पाईं शेफाली जरीवाल, 40 की उम्र में उठाया ये कदम

नई दिल्ली: 'कांटा लगा' से फेमस हुईं शेफाली जरीवाला अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ना चाहती हैं. वो काफी समय से मां बनने की कोशिश कर रही हैं. वो अपने पति के साथ काफी समय से फैमिली प्लानिंग कर रही हैं. अब उनके इंतजार की सीमा भी पार हो गई है. अब शेफाली पेरेंट्स बनने के लिए और इंतजरा नहीं कर सकती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वो सरोगेसी से मां नहीं बनना चाहती हैं. फिलहाल वो किसी बच्चे को गोद लेकर उसे अपना नाम देना चाहती हैं.

अड़चन बनी ये प्रोसेस

शेफाली काफी समय से बच्चा गोद लेने की कोशिश कर रही हैं. पहले कोरोना उनके इस प्लान के बीच अड़चन बनकर आया और बाद में कई समस्याओं की वजह से इस प्लान को पूरा करने में देरी हुई. बता दें कि बच्चा गोद लेने का प्रोसेस काफी लंबा होता है. इस प्रक्रिया में कई बार 3-4 साल से भी ज्यादा का समय लग जाता है.

शेफाली को आ रही दिक्कतें

शेफाली ने कई बार अपनी इच्छा जाहिर की है कि वो हमेशा से ही बच्चा गोद लेना चाहती हैं. शेफाली की चाहत है कि वो एक बच्चा गोद लें और उसकी परवरिश करें. उस बच्चे को अपना नाम और फैमिली का प्यार देना चाहती हैं. शेफाली का मानना है कि ऐसे बहुत से बच्चे हैं जिन्हें परिवार की जरूरत है. साथ ही एक्ट्रेस और उनके पति को इस बात की कोई चिंता नहीं है कि उनके पति और उनका किसी भी तरह का कोई जेनेटिक लिंकेज है या नहीं.

शादी के 10 साल होंगे पूरे

शेफाली के मुताबिक बच्चा गोद लेने की प्रोसेस काफी कठिन है. इसमें कम से कम 4 साल तक का समय लग जाता है.जब हमने सोचा कि हमें अब बेबी मिल जाएगा तब कोरोना आ गया और तभी कोरोना की आफत आ गई. हमारी तरह ही काफी पेरेंट्स लाइन में है. बता दें कि शेफाली ने 2014 में पराग के साथ दूसरी शादी की थी. इससे पहले शेफाली ने मशहूर सिंगर हरमीत सिंह के साथ शादी की थी. हरमीत पर एक्ट्रेस ने मारपीट के भी आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़