टू-पीस में शमा सिकंदर का इतना हॉट लुक उड़ा देगा आपके भी होश! बेड पर बैठ दिए किलर पोज

Shama Sikander Hot Photos: शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से किसी दिन चर्चा में न आएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 10:45 PM IST
  • शमा सिकंदर ने फिर कराया हॉट फोटोशूट
  • शमा बोल्डनेस से किसी को भी टक्कर देती हैं
टू-पीस में शमा सिकंदर का इतना हॉट लुक उड़ा देगा आपके भी होश! बेड पर बैठ दिए किलर पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) बेशक अपनी फिल्मों और अन्य किसी भी प्रोजेक्ट के कारण ज्यादा चर्चा में न रही हों, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और बोल्डनेस की वजह से दुनियाभर में पॉपुलर हो चुकी हैं. ऐसे में शमा की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है, लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं और हर दिन एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं.

Shama Sikander के लुक ने उड़ाए होश

शमा आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. हर दिन इंस्टाग्राम पर उनका एक नया अवतार लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोज में शमा काफी बेबाक दिख रही हैं. इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट पोल्का डॉट वाले शॉर्ट्स और मैचिंग का ब्रालेट टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए बेड पर बैठकर किलर पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

इन फोटोज में शमा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने यहां अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें तो उनकी इन अदाओं पर टिकी ही रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

अपने इस पोस्ट में शमा ने 2 और फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हेों मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. दोनों ही लुक्स में शमा हॉट लग रही हैं.

इस गाने में दिखी थीं शमा सिकंदर

गौरतलब है कि शमा अपने करियर में कई टीवी शोज, म्यूजिक वीडियोज, फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को 'हवा करदा' सॉन्ग में देखा था, जो 2021 में रिलीज हुआ था. शमा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: दिशा पाटनी ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के दौरान दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़